एंटरटेनमेंट

सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी के ख़राब खेलने पर शर्मिला के पिता ने कहा था कुछ ऐसा की मच गया था हड़कंप

सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी के ख़राब खेलने पर शर्मिला के पिता ने कहा था कुछ ऐसा की मच गया था हड़कंप
x
सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी के ख़राब खेलने पर शर्मिला के पिता ने कहा था कुछ ऐसा की मच गया था हड़कंप ..Bollywood News In Hindi :  भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पिच पर खराब परफॉर्मेंस का खामियाजा कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Bollywood actress Anushka Sharma) को चुकाना पड़ा है। उधर विराट की परफॉर्मेंस खराब हुई और इधर फैन्स उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। हालांकि ऐसा सिर्फ अनुष्का के ही साथ नहीं हुआ है।

सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी के ख़राब खेलने पर शर्मिला के पिता ने कहा था कुछ ऐसा की मच गया था हड़कंप

Bollywood News In Hindi : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पिच पर खराब परफॉर्मेंस का खामियाजा कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Bollywood actress Anushka Sharma) को चुकाना पड़ा है। उधर विराट की परफॉर्मेंस खराब हुई और इधर फैन्स उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। हालांकि ऐसा सिर्फ अनुष्का के ही साथ नहीं हुआ है।

जमकर ट्रोल किया जाता था

दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ने बताया कि पति मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan Pataudi) के ग्राउंड पर खराब परफॉर्म करने पर उन्हें भी जमकर ट्रोल किया जाता था। हालांकि शर्मिला ने ये भी बताया कि ऐसा उनके गुस्सैल स्वभाव वाले फैन्स ने नहीं बल्कि उनके खुद के पिता ने किया था। मालूम हो कि शर्मिला टैगोर की शादी मंसूर अली खान उर्फ टाइगर पटौदी से साल 1968 में हुई थी। शर्मिला अपने दौर की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक थीं और टाइगर उन दिनों क्रिकेट की दुनिया के चमकते सितारे थे।

हाल ही में एक लाइव सेशन में शर्मिला ने पुराने दिनों की तमाम यादें ताजा कीं। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि शायद टाइगर ने कोई कैच ड्रॉप कर दिया था, या ऐसा ही कुछ हुआ था और मेरे पिता मुझ पर कहीं से चिल्लाए थे कि तुम्हे उसे रात भर जगा कर नहीं रखना चाहिए था। मेरा मतलब, क्या आप इस बात की कल्पना कर सकते हैं? बता दें कि टाइगर और शर्मिला के कुल तीन बच्चे हैं। बेटा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), बेटी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और सबा अली खान (Saba Ali Khan).

जब शिल्पा ने कहा दिलफेंक किस्म के थे अक्षय कुमार, लड़कियों को मंदिर ले जाते थे और झूटी कसम खाकर उन्हें...

Next Story