एंटरटेनमेंट

Shamshera Release Date: रणबीर कपूर की पहली हिस्टोरिक फिल्म 'शमशेरा' जल्द रिलीज होने वाली है

Shamshera Release Date: रणबीर कपूर की पहली हिस्टोरिक फिल्म शमशेरा जल्द रिलीज होने वाली है
x
Shamshera Release Date: फिल्म में रणबीर का लुक तो बड़ा धाकड़ है और विलेन तो संजय दत्त हैं

Shamshera Release Date: बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर 'संजू' फिल्म के बाद कहीं नज़र ही नहीं आये, लेकिन उनकी पहली हिस्टोरिक फिल्म 'शमशेरा" जल्द ही सिनेमाघरों में रीलिज होने वाली है। इस फिल्म में रणबीर एक कबीले के लीडर का रोल प्ले करने वाले हैं जो अग्रेजों से अपने हक़ की आज़ादी के लिए लड़ाई करते हैं। खास बात तो ये है कि इस फिल्म में रणबीर के 2 किरदार होंगे। एक शमशेरा और दूसरा शमशेरा के पिता। इस फिल्म का मेन विलेन कोई अंग्रेज नहीं बल्कि अपने संजू बाबा रहेगें।

140 करोड़ रुपए के बजट से बन रही है फिल्म

पिछले महीने ही शमशेरा फिल्म का एक टीज़र जारी किया गया था जिसमे रणबीर कपूर की आवाज बैक ग्राउंड में बजती है और एक डायलॉग सुनाई देता है ' करम से डकैत, धर्म से आज़ाद' इससे ये तो साफ़ हो जाता है कि रणबीर इस फिल्म में किसी डकैत का रोल निभाने वाले हैं। वैसे इस फिल्म को 1800 सन की थीम में बनाया जा रहा है ,दर्शकों को भी वैसी फीलिंग आए इसी ीे फिल्म में vfx भी अच्छे लेवल के इस्तेमाल किए जाने की उम्मीद है। इस फिल्म का बजट 140 करोड़ रुपए है।

रणबीर की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी

वैसे तो रणबीर कपूर की संजू हो या रॉक स्टार या फिर ए दिल है मुश्किल, रणबीर से अपनी हर फिल्म का किरदार बड़ी शिद्द्त से निभाया है लेकिन शमशेरा प्ले करना उनके लिए सबसे मुश्किल रहा है। रणबीर का लुक एक दम किसी खूंखार डाकू की तरह है जिसके लम्बे बाल हैं और वो काफी आक्रामक है, रणबीर इस फिल्म के लिए काफी सालों से मेहनत कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी शमशेरा

रणबीर कपूर के फैंस को अब ज़्यादा दिन का इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। अगले साल 18 मार्च हो शमशेरा सिनेमाहॉल्स में रिलीज हो जाएगी, रणबीर के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त, वाणी कपूर, रोनित रॉय, त्रिधा चौधरी भी दिखाई देंगी।वहीँ इस फिल्म का निर्देशन कारण मल्होत्रा कर रहे हैं जिन्होंने ऋतिक रोशन के साथ अग्निपथ फिल्म बनाई थी और वह ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story