एंटरटेनमेंट

जीजा Raj Kundra के जेल से बाहर आते ही Shamita Shetty ने कर डाला कुछ ऐसा...

जीजा Raj Kundra के जेल से बाहर आते ही Shamita Shetty ने कर डाला कुछ ऐसा...
x

शमिता_शेट्टी_राज_कुंद्रा 

Shamita Shetty इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है.

नई दिल्ली: राज कुंद्रा (Raj Kundra) 62 दिन जेल में रहने के बाद जमानत में रिहा हुए है. जेल से बाहर आते ही राज कुंद्रा ने खुद को घर में कैद कर लिया है. और सोशल मीडिया से खुद को दूर रखा है. वही राज कुंद्रा की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया में अपने पोस्ट वायरल कर रही है. शिल्पा राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद से ही लगातार इंस्टाग्राम में पोस्ट कर रही है. राज कुंद्रा के जेल से आने के बाद ही शिल्पा शेट्टी की बहन यानि राज कुंद्रा की साली शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने कुछ ऐसा किया की जिसे सुनकर आप दंग रह जायेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में अपने कदम जमा राखी है. वही बिग बॉस के सदस्य रह रहे राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता के बीच नजदीकियों की खबर आ रही है. दोनों की जोड़ी भयंकर धमाल मचा रही है. वही दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. बिग बॉस में आने से पहले दोनों एक दूसरे से अनजान थे. लेकिन आज दोनों साथ-साथ नजर आ रहे है. बिग बॉस OTT ख़त्म होंने के बाद दोनों हाल ही में एक-दूसरे के हाथ में हाथ डाले नजर आए.


बढ़ी थी नजदीकियां

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) 'बिग बॉस ओटीटी' में एक दूसरे के करीब आये थे. इस दौरान शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने खुलकर राकेश बापट (Raqesh Bapat) संग रिश्ते को स्वीकार किया है. वही राकेश बापट (Raqesh Bapat) भी इस रिश्ते को जगह देना चाहते है. 'बिग बॉस ओटीटी' से बाहर निकलते ही मुंबई के एक रेस्‍टोरेंट के बाहर बांहों में बांहे डाले दोनों को स्‍पॉट किया गया. राज कुंद्रा के बाहर आने के बाद इनकी साली इस कदर खुश है की उन्होंने खुलेआम अपने रिश्ते को स्वीकार किया है.



बता दे की दोनों शमिता और राकेश मुंबई के बैस्टन रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने मुस्कुराते हुए कई फोटो साथ में खिचवाई थी. राकेश ने शमिता के साथ बिता रहे पल को अपने इंस्टाग्राम में शेयर किया है.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story