एंटरटेनमेंट

ज़मीन पर सो रहे शाहरुख खान के शहजादे आर्यन, 4 दिन से सूखे बिस्कुट भी खा रहे है

ज़मीन पर सो रहे शाहरुख खान के शहजादे आर्यन, 4 दिन से सूखे बिस्कुट भी खा रहे है
x

आर्यन खान 

ड्रग्स मामले में आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई पुलिस ने जेल के अंदर कर दिया है.

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज अपने ही बेटे आर्यन खान को लेकर चिंता में डूबे हुए है. राजशाही जैसी जिंदगी जीने वाला आर्यन आज जेल में बिस्कुट खा कर अपने दिन बिता रहा है. जानकारी के मुताबिक आर्यन की सेहत सही नहीं है. ड्रग्स मामले में आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई पुलिस ने जेल के अंदर कर दिया है. शाहरुख अपने बेटे को छुड़ाने में हर मुमकिम प्रयास कर रहे है लेकिन वो सफल नहीं हो पा रहे है. रिहाई के लिए शाहरुख खान बराबर अर्जी लगा रहे है लेकिन कोई न कोई अड़चन सामने आ जा रही है.


शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपनी ज़िंदगी बाहर बहुत ही ज्यादा लक्सरी ओर आलीशान तरीके से जीते थे लेकिन जब से मुम्बई पुलिस ने आर्यन खान को अंदर किया है उसके बाद से उनकी हालत बहुत ही ज्यादा खराब हो गई हैं. बताया जा रहा है आर्यन को अंदर जो खाना मिलता हैं वह बहुत ही सामान्य हैं जिसके चलते ठीक से पेठ भरना भी मुश्किल हो रहा है अंदर आर्यन खान का. क्या आप जानते है कि पुलिस ने आर्यन खान को कहा बन्द करके रखा हुआ हैं. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से यही बतातएगे की पुलिस ने आर्यन खान को कहा बन्द करके रखा हुआ है.


आर्यन खान बॉलीवुड के किंग खान ने नाम मशहूर शाहरुख खान के बड़े बेटे हैं. हालहिं में 2 हफ्ते पहले आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया है जिसके चलते वह बहुत ही ज्यादा परेशानीयो का सामना कर रहे हैं. आर्यन खान को जहां पुलिस ने बन्द कर रखा है वह बहुत ही छोटी सी कोठरी हैं जिसमे सिर्फ एक ही आदमी रह सकता हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुम्बई पुलिस ने आर्यन खान को मुम्बई की आर्थर रोड पर स्थिति एक बहुत पुराने कारहगार में बंद मर रखा हैं. इस कारहगार को आर्थर रोड कारहगार के नाम से जाना जाता हैं.


इस कारहगार कि जो काल-कोठारी है वह भी बहुत छोटी है आर्यन खान के नज़रिए से क्योंकि जो व्यक्ति कभी बिना ए.सी ओर बिना पलंग के बिना नही रहा हैं , वह आज अपनी हरकतो की वजह से राते गिन-गिन कर गुज़ार रहा हैं. आर्यन खान के बारे में बताए तो वह शुरू से ही राजकुमार की तरह रहे हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों में आर्यन खान को पता चल गया है कि कारहगार की जिंदगी कैसी होती हैं.


आर्यन खान एक राजकुमार से कम नही है. दुनिया की ऐसी कोई भी चीज नही है जिसे वह खरीद नही सकते हैं. आर्यन खान इन दिनों मुम्बई की आर्थर रोड ओर स्तिथ कारहगार में बंद हैं जिसके चलते वह बहुत ही कैदी जैसा जीवन जी रहे हैं. आर्यन खान को कारहगार में खाने के लिए केवल ओर केवल दाल-रोटी ही मिल रही है. इसके अलावा आर्यन खान को काल कोठरी में जमीन पर ही दरी को बिछा कर सोना पड़ रहा हैं. इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आर्यन खान किस तरह का जीवन जीते हैं.

Next Story