एंटरटेनमेंट

Shahrukh khan बेटे आर्यन से करवाना चाहते हैं यह गंदे काम, कहा-मैं चाहता हूं कि वह लड़कियों का पीछा करे..

Manoj Shukla
7 Sep 2021 6:24 AM GMT
Shahrukh khan बेटे आर्यन से करवाना चाहते हैं यह गंदे काम, कहा-मैं चाहता हूं कि वह लड़कियों का पीछा करे..
x
बॉलीवुड के रोमेंटिक स्टार Shahrukh khan बेटे आर्यन से क्या करवाना चाहते इसे सुनकर हर पिता शर्म से लाल हो जाएगा।

मुम्बई। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान (Shah rukh khan) अपने फैमिली को लेकर काफी पजेसिव हैं। वह अपने बीवी बच्चों के काफी करीब हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शाहरूख ने बेटे आर्यन को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया था जिसे सुनकर हर पिता शर्म से लाल हो जाएगा।

दरअसल शाहरूख खान (Shah rukh khan) पत्नी गौरी के साथ सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुंचा था। यह साल था 1997। इसी समय बेटा आर्यन का जन्म हुआ था। इस दौरान शााहरूख खान ने कहा था कि मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा आर्यन अपनी जवानी में वह सारे गंदे काम करें। जिसे मैं अपनी जवानी में नहीं कर सका। शाहरूख ने कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा जब बड़ा हो जाए तो वह लड़कियों का पीछा करें। ताकि उनके पिता मुझसे शिकायत करें।

सिमी ग्रेवाल के एक सवाल का जवाब देते हुए शाहरूख ने कहा कि मैं चाहता हूं कि जितना जल्दी हो सके यह काम शुरू कर दें। वह लड़कियों का पीछे करें। सेक्स करें, ड्रग्स करें। बता दें कि शाहरूख का यह बयान उन दिनों काफी सुर्खियों में था। फिलहाल शाहरूख खान के बेटे आर्यन बड़े हो चुके हैं। उन्होंने अपना ग्रेज्युएशन पूरा कर लिया हैं। ऐसे में अब आर्यन के फैंस को इंतजार है कि कब वह फिल्मों में डेब्यु करेंगे।

बता दें कि शाहरूख (Shah rukh khan) इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। खबरों की माने तो लम्बे समय बाद शाहरूख खान फिल्म पठान के जरिए कमबैक करने जा रहे हैं। जिसकी शूटिंग एक्टर ने बीते दिनों की हैं। अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई या नहीं। इसकी फिलहाल जानकारी सामने नहीं आई हैं। लेकिन बीते दिनों यह खबर जरूर सामने आई थी कि शाहरूख पठान के अलावा एक अन्य फिल्म की शूटिंग पुणे में शुरू कर दी है।

Next Story