manu/83-Kajol_shahrukh.jpg

कभी काजोल को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे शाहरूख खान, आमिर को भी दे डाली थी यह सलाह

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
14 Jul 2021

शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) एवं काजोल (Kajol) ने एकसाथ कई फिल्में की। जिसमें बाजीगर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों में दर्शकों ने इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया। लेकिन क्या आप जानते हैं। असल में जिंदगी में शाहरूख खान कभी काजोल को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे। जिसका जिक्र उन्होंने एक इंटरव्यू में भी किया था। तो चलिए जानते हैं कब इनकी दुश्मनी दोस्ती में बदली।

कभी काजोल को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे शाहरूख खान, आमिर को भी दे डाली थी यह सलाह

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) पहली बार काजोल (Kajol) के साथ बाजीगर फिल्म की। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान काजोल का रवैया देख उनके मन में यह ख्याल आ चुका था कि वह काजोल के साथ काम नहीं कर सकते हैं। इस दौरान आमिर ने भी काजोल के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी। जिस पर शाहरूख खान ने आमिर को यह नसीहत दे डाली कि तुम उसके साथ काम नहीं कर पाओंगे। वह बेहद ही लापरवाह है। वह किसी चीज पर फोकस नहीं करती है। 

ऐसे बदला नजरिया

जब शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) ने काजोल (Kajol) के टैलेंट को देखा तो वह हैरान रह गए। शाहरूख कहते है कि कैमरे के सामने आकर काजोल ने जो टैलेंट दिखाया मुझे यकीन नहीं हुआ। उसी वक्त काजोल के प्रति मेरा नजरिया पूरी तरह से बदल गया। मुझे अपनी उस बात पर बेहद अफसोस भी हुआ। जो मैंने काजोल के आमिर से जाहिर किया था। बाद में मैने आमिर को फोन के माध्यम से यह बताया कि वह बेहद ही टैलेंटड है।

कभी काजोल को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे शाहरूख खान, आमिर को भी दे डाली थी यह सलाह

काजोल जैसी बने सुहाना

शाहरूख (Shah Rukh Khan) कहते है कि मेरी दिली इच्छा है कि काजोल (Kajol) जैसी मेरी बेटी सुहाना भी बने। क्योंकि काजोल बेहद ही टैलेंट, ईमानदार व मेहनती एक्ट्रेस हैं। मैं चाहता हूं कि मेरी बेटी सुहाना भी काजोल के एक्टिंग गुर सीखें। बताते चले कि आज शाहरूख एवं काजोल दोनों एक-दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने साथ में कई जर्बदस्त हिट फिल्में दी हैं। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER