एंटरटेनमेंट

दिलवाले 'Shahrukh Khan'! Corona Relief Fund पर करोड़ो का दान, 5,500 परिवारों को सहायता, अब अपनी बहुमंजिला इमारत भी BMC को सौंपी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
दिलवाले Shahrukh Khan! Corona Relief Fund पर करोड़ो का दान, 5,500 परिवारों को सहायता, अब अपनी बहुमंजिला इमारत भी BMC को सौंपी
x
बॉलीवुड सुपरस्टार एवं बड़े दिलवाले Shahrukh Khan ने Corona Fund में पहले करोड़ों की फंडिंग की, फिर 5500 परिवारों की सहायता का ऐलान किया, अब एक

बॉलीवुड सुपरस्टार एवं बड़े दिलवाले Shahrukh Khan ने Corona Relief Fund में पहले करोड़ों की फंडिंग की, फिर 5500 परिवारों की सहायता का ऐलान किया, अब एक बहुमंजिला इमारत BMC को लोगों को क्वारंटाइन में रखने के लिए देंगे

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार एवं दिलवाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के सामने अपनी चार मंजिला निजी कार्यालय की पेशकश की, ताकि इस जगह का सदुपयोग महिलाओं, बच्चों व बुजुर्गो को क्वारंटाइन में रखने के लिए किया जा सके.

वर्तमान समय में पूरी दुनिया Corona Virus महामारी से लड़ाई में जीत हासिल करने के लिए पुजोर कोशिश कर रही है, ऐसे में शाहरुख ने एक बार फिर Corona Relief Fund समेत कई तरह की मदद का हाथ बढ़कार लोगों के दिलों को जीत लिया है.

BMC ने सोशल अकाउंट से धन्यवाद दिया

शाहरुख और गौरी को उनकी इस उदारता के लिए शुक्रिया कहते हुए BMC ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर लिखा, "हम Shah Rukh Khan और गौरी खान को धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने जरूरी सामानों से लैस अपनी इस चार मंजिला निजी कार्यालय की पेशकश क्वारंटाइन बच्चों, महिलाओं व बुजुर्गों के लिए की, ताकि हमारी क्वारंटाइन कैपसिटी को बढ़ाया जा सके. उनकी यह मदद विचारशील है और हमें यह समय से मिली है."

इससे पहले भी Shahrukh Khan Corona Virus (Covid- 19) से इस जंग में सरकार की मदद करने के एक आर्थिक अनुदान (Corona Relief Fund) दे चुके हैं.

लॉकडाउन के बीच Twinkle Khanna को टेप से चिपकाना पड़ा चश्मा, ग्लू से स्लिपर

Shahrukh Khan आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के माध्यम से पीएम-केयर्स फंड में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध रहे. इसके अलावा अपने फिल्म प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के माध्यम से वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में भी अपना सहयोग देंगे.

अभिनेता ने महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं और श्रमिकों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) देने का भी संकल्प लिया है.

Shahrukh Khan के मीर फाउंडेशन ने फाउंडेशन एक साथ के साथ मिलकर मुंबई में कम से कम एक महीने के लिए 5500 से अधिक परिवारों को रोजमर्रा की जिंदगी में जरूरी खाने-पीने की चीजें उपलब्ध कराएगी. मीर फाउंडेशन सुविधाओं से वंचित लोगों और दिहाड़ी मजदूरों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए रोटी फाउंडेशन के साथ भी सहयोग कर रहा है.

Next Story
Share it