एंटरटेनमेंट

नहीं छूटती शाहरुख खान से यह गंदी आदत! घर वाले भी हैं परेशान

नहीं छूटती शाहरुख खान से यह गंदी आदत! घर वाले भी हैं परेशान
x

Shahrukh Khan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने चाहने वालों के दिलों पर राज करते हैं।

Happy Birthday Shahrukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने चाहने वालों के दिलों पर राज करते हैं। 2 नवम्बर को शाहरुख खान बर्थडे मनाने जा रहे है. 109 से भी अधिक फिल्में करने वाले और दर्जनों से भी अधिक सुपरहिट फिल्में देने वाले किंग खान कितने बेहतरीन अभिनेता हैं यह बात हर व्यक्ति जानता है। उनके दयालु और उदार व्यक्तित्व की झलक हमें अक्सर इंटरव्यूज और प्रेस कॉन्फ्रेंस के द्वारा देखने को मिलती है। मगर किंग खान की एक आदत ऐसी भी है जिसने न केवल उनकी पत्नी बल्कि उनके पूरे परिवार को उस आदत से परेशान कर रखा है।

चैनस्मोकर हैं शाहरुख खान

शाहरुख खान का जीवन संघर्षपूर्ण रहा है जिसमें उन्होंने बहुत सी लड़ाइयां जीती हैं लेकिन धूम्रपान करने की अपनी इच्छा को रोकने में वह बुरी तरह नाकाम रहे हैं। शाहरुख ने अपने जीवन में कई कोशिशें की है जिसमें वह धूम्रपान को त्यागना चाहते थे मगर हर कोशिश की हार एक सिगरेट अंत में जलाकर हो जाती थी, शाहरुख दिन भर में पीते हैं 5 से 6 सिगरेट के पैकेट। शाहरुख बिना धूम्रपान के ज्यादा वक्त तक नहीं रह सकते उन्हें बेचैनी होने लगती है। शाहरुख खान एक चेन स्मोकर है मगर धूम्रपान कि आदत उन्हें हमेशा से नहीं थी।

कॉलेज से शुरु की स्मोकिंग

शाहरुख खान ने कॉलेज के पहले साल से ही धूम्रपान करना आरंभ कर दिया था। उनके दोस्त बताते हैं कि उन्हें वह दिन और पल स्पष्ट याद है जब किसी ने उन्हें धूम्रपान से परिचित कराया था और उसके बाद वे धूम्रपान के आदी हो गए और अब 1 दिन भी धूम्रपान किए बिना वह नहीं रह सकते।

पूरा परिवार धूम्रपान का करता है विरोध

शाहरुख खान का पूरा परिवार उनकी इस आदत से बहुत परेशान है बल्कि उनकी बेटी सुहाना ने बहुत कोशिश भी की है उनकी धूम्रपान की आदत को छुड़वाने की और शाहरुख भी सुहाना को लाखों बार धूम्रपान को त्यागने का वादा कर चुके हैं मगर सारे वादे उनकी धूम्रपान की प्रबल इच्छा के आगे हार जाते हैं। उनका परिवार भी बहुत कोशिश कर चुका है उनके धूम्रपान को छुड़वाने के लिए।

शाहरुख खान को जानने वाले यह बताते हैं कि वह सिगरेट इसलिए भी पीते हैं क्योंकि उन्हें वह शांत करता है और उनका मूड हल्का करता है।

Next Story