एंटरटेनमेंट

मीडिया के सामने शहनाज गिल फफक-फफक कर रो पड़ी, जानिए कारण?

मीडिया के सामने शहनाज गिल फफक-फफक कर रो पड़ी, जानिए कारण?
x

shehnaaz gill

शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रो पड़ी.

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने उनके फैंस वह पूरी तरह से निराशा में डाल दिया है। उनकी मौत को दो महीने से भी ज्यादा समय हो गया है। लेकिन उनके फ्रेंड्स को अब भी एक्टर के मौत के सदमे से बाहर नहीं आ पाए हैं। शहनाज गिल के चेहरे से तो मानो मुस्कान ही चली गई है।इन दिनों इनका एक वीडियो वायरल हुआ है ,जिसमें वह फूट-फूटकर रोती हुई दिख रही है।

सिद्धार्थ की याद करके शहनाज की आंखे नम हो गई

सिद्धार्थ शुक्ला की आकस्मिक मौत के बाद शहनाज बिल्कुल अकेली हो गई है, और यह बात उनके चाहने वालों को अच्छे से पता है ,शायद यही कारण है कि सिडनाज के फैंस उन्हें लगातार पोस्ट के जरिए उन्हें मजबूत बने रहने की सलाह देने की कोशिश करते रहते हैं। सिद्धार्थ की निधन के बाद शहनाज का एक वीडियो भी सामने आया है ,जिसमें वह अपनी डेब्यू फिल्म "हौसला रख" की प्रमोशन के दौरान फूट- फूट कर रोती हुई नजर आ रही है।

दिलजीत ने शहनाज के इमोशनल होने पर सांत्वना दी

इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर सिडनाज के फैंस का दिल पूरी तरह से दुख गया और वे इमोशनल होने लगे।वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शहनाज प्रमोशन के दौरान फफक -फफक कर सिसकियां ले रही हैं। उसी समय उनके साथ बैठे दिलजीत दोसांझ उन्हें सांत्वना देने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। पंजाबी फिल्म" हौसला रख"प्रमोशन के इस अनदेखे वीडियो ने यकीनन सिद्धार्थ के फैंस को काफी मायूस कर दिया है। वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया प्रतिक्रिया कर रहे हैं। वही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है।

बिग बॉस के विजेता का निधन 40 की उम्र में हुआ

शहनाज के बेहद करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला कि अभी हाल में ही हार्ट अटैक से निधन हुआ है। वे महज 40 साल के थे ,बीते दिनों शहनाज गिल की फिल्म "हौसला रख "रिलीज हुई, इसको इनके लोगो ने खूब सराहा सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज पहली बार "हौसला रख " के प्रमोशन में दिखी थी।

Article By: Monika Tripathi

Next Story