एंटरटेनमेंट

Shahid Kapoor को प्यार में मिला था धोखा, फिर भी Ex गर्लफ्रेंड Kareena और Saif की शादी में जाने को थे तैयार, लेकिन हुआ कुछ ऐसा...

Viresh Singh Baghel
12 Sep 2021 2:37 PM GMT
Shahid Kapoor को प्यार में मिला था धोखा, फिर भी Ex गर्लफ्रेंड Kareena और Saif  की शादी में जाने को थे तैयार, लेकिन हुआ कुछ ऐसा...
x

shahid_kapoor_kareena_kapoor

Shahid Kapoor ने कहा था कि Kareena Kapoor Khan को इस वजह नही दे पाए थे बधाई।

नई दिल्ली। अपने खुशमिजाज हरकतों के चलते बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हमेशा चर्चा में रहे हैं। तो उसी तहर वे एक्स गर्लफ्रेन्ड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) हों या प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को लेकर भी खुल कर बातें करते रहे है।

करीना कपूर से शाहिद का नाम लम्बे समय तक जुड़ता रहा और फिर दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। इसके बाद शहिद की लाइफ में प्रियंका चोपड़ा आईं लेकिन जल्द ही यह जोड़ी अलग हो गई।

पहुंच कर प्रियंका को दी थी बधाई

प्रियंका चोपड़ा से निंक की शादी के बाद उनके रिसेप्शन में शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा (Mira Rajpoot) के साथ पहुंचे थे और उन्होंने प्रियंका को शादी की बधाई भी दी थी।

शाहिद ने मीडिया से बातचीत के दौरान प्रियंका की शादी को लेकर कहा था कि शादी एक खूबसूरत चीज है. मैं यह अपने खुद के अनुभव से बोल रहा हूं. प्रियंका बहुत अच्छा कर रहीं हैं, मैं उनके लिए बहुत खुश हूँ।


करीना को लेकर सवाल

शाहिद और करीना ने 2016 में फिल्म 'उड़ता पंजाब' में काम किये। 2019 में वोग से हुई बातचीत के दौरान जब शाहिद से पूछा गया कि उन्होंने प्रियंका और निक का रिसेप्शन अटेंड किया लेकिन क्या उन्हें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना के रिसेप्शन में बुलाया गया था? इस पर शाहिद का कहना था कि करीना का मुझे याद नहीं, काफी टाइम हो गया. मुझे नहीं लगता कि मुझे बुलाया गया था।

इतना ही नहीं करण जौहर के चैट शो में जब शाहिद से पूछा गया कि क्या वह प्रियंका या करीना की कोई भी याद मिटाना चाहेंगे, इस पर शाहिद का कहना था कि जो इंसान में आज हूं वो इन सब अनुभवों की वजह से हूं. इसलिए में कोई भी याद नहीं मिटाना चाहूंगा, क्योंकि मैंने इससे काफी कुछ सीखा है।

Next Story
Share it