एंटरटेनमेंट

Shahid Kapoor ने बेडरूम की फोटो इंस्टा पर शेयर की, पत्नी Mira Rajput ने कड़क मिजाज में दी धमकी

Shahid Kapoor ने बेडरूम की फोटो इंस्टा पर शेयर की, पत्नी Mira Rajput ने कड़क मिजाज में दी धमकी
x

MIRA_SHAHID_KAPOOR

Mira Rajput और Shahid Kapoor दुनिया के बेस्ट कपल्स में से एक है.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) वैसे भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अभी हाल में ही इन्होंने अपनी पत्नी मीरा राजपूत का मजाक उड़ाते हुए देखा गया, जिसके बाद पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajpoot) ने भी उन्हें अपने तरीके से धमकी दे दी। शहीद कपूर का कसूर बस इतना सा था कि इन्होंने बेडरूम की फोटो दुनिया के सामने शेयर कर दी, जिससे पत्नी मीरा का गुस्सा होना जायज है।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर अक्सर एक दूसरे से प्यार में उलझते दिखे

शाहिद कपूर और मीरा कपूर की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। यह कपल सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव देखे गए है।इतना ही नहीं दोनों हमेशा एक दूसरे के प्रति प्यार दिखाते हुए पोस्ट शेयर करते रहते हैं।हालांकि जब इन्हें एक दूसरे की टांग खिंचाई करनी होती है,तो ये उससे भी पीछे नहीं हटते।कुछ ऐसा ही वाक्या सामने आया है, शाहिद कपूर यह नए पोस्ट मैं जिस पर रिएक्ट करके पत्नी मीरा कपूर ने सनसनी मचा दी।


मीरा (Mira Rajput) की ने खूबसूरत अंदाज में दे डाली धमकी

दरअसल हुआ कुछ ऐसा शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से अपने बेडरूम की तस्वीर को शेयर किया और इस पोस्ट पर अपनी लविंग वाइफ मीरा कपूर का मजाक बनाते हुए, उनसे कुछ सवाल पूछा इस पर मीरा ने प्रतिक्रिया करते हुए वार्निंग दे डाली, और कहा कि वह कुछ दिनों तक का इंतजार करें, उन्हें खुद सब पता चल जाएगा। आप खुद देख सकते हैं कि शाहिद कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी से अपने बेडरूम की तस्वीर शेयर करते हुए ,मीरा से पूछ बैठते हैं, तुम्हें बिस्तर पर इतने तकिए क्यों पसंद है? मीरा राजपूत क्यों, क्यों ?'

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) पहले भी कर चुके है ऐसी हरकत

इससे पहले भी शाहिद ने मीरा के साथ एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें मीरा ने हरे रंग का आउटफिट पहन रखा है,और शाहिद शर्टलेस दिख रहे थे। शाहिद वीडियो में मुस्कुरा रहे थे। वही मीरा कपूर कपड़े पहनने के लिए संघर्ष करती हुई नजर आईं । दरअसल जब मीरा कपड़े को पहन ही रही थी ,तभी शाहिद चुपके से वीडियो बना रहे थे।

Article By: Monika Tripathi

Next Story