एंटरटेनमेंट

शाहिद कपूर का खुलासा, मुझे सिर्फ कैटरीना कैफ पसंद है, उनके साथ मै...

शाहिद कपूर का खुलासा, मुझे सिर्फ कैटरीना कैफ पसंद है, उनके साथ मै...
x

shahid kapoor katrina kaif

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है.

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. फिर 'कबीर सिंह' में दमदार एक्टिंग कर शाहिद ने बड़े-बड़े एक्टरो को चुनौती दे डाली. शाहिद कपूर ने तो वैसे कई बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम किया है. जिसमे दीपिका पादुकोण, प्रियंका चौपड़ा, श्रद्धा कपूर समेत कई एक्ट्रेस शामिल है. लेकिन हाल ही में शाहिद कपूर ने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया की हड़कम मच गया. चलिए जानते है आखिर शाहिद ने ऐसा क्या बोला है.


दरअसल शाहिद कपूर और उनके छोटे भाई ईशान खट्टर करण जौहर के शो 'काफी विथ करण 6' में पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर ने करण से कई तरह की बाते की थी. शाहिद ने खुलासा करते हुए बताया की उन्हें सबसे ज्यादा कैटरीना कैफ पसंद है और वो जब डांस परफॉर्मेंस करती है तब वो बहुत क्यूट लगती है. शाहिद नहीं रुके वो कहते है की मै जिस एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करना चाहता हूँ वही एक्ट्रेस उन्हें फिल्मो में मिल जाती है. वो दिन से चाहते है की वो एक बार कैटरीना कैफ के साथ काम करे.


शाहिद ने बताया की जब मेरे पास फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की फिल्म आई तो मैंने कैटरीना कैफ का नाम ही आगे किया था. लेकिन उस वक़्त कैटरीना कोई दूसरी फिल्म की शूटिंग में बिजी थी. इस कारण वो शाहिद के साथ काम नहीं कर पाई.


कैटरीना कैफ ने दिया ये जवाब

बता दे की सिर्फ शाहिद कपूर ही नहीं बल्कि कैटरीना कैफ भी शाहिद के साथ काम करने को उत्सुक है. कैटरीना ने बताया की उन्हें कोई शानदार स्क्रिप्ट नहीं मिली जिसके कारण दोनों ने अभी तक काम नहीं किया है. जब शानदार स्क्रिप्ट मिलेगी तब साथ काम करेंगे.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story