एंटरटेनमेंट

ड्रग्स मामले में फंसे Shah Rukh के बेटे Aryan, पूंछताछ में NCB ने कहा- अगर झूट बोला तो..

ड्रग्स मामले में फंसे Shah Rukh के बेटे Aryan, पूंछताछ में NCB ने कहा- अगर झूट बोला तो..
x

AARYAN_KHAN_SHAHRUKH_KHAN

Shah Rukh के बेटे Aryan ड्रग्स मामले में फँसे.

बॉलीवुड के सुपरस्टार और किंग खान के नाम से मशहूर एक्टर शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) ने अपने दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई है. हाल ही में शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त है. इस बीच एक चौका देने वाली खबर आ रही है की शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एनसीबी की टीम ने ड्रग्स मामले में पकड़ा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीच समंदर में मुंबई और गोवा के बीच एक क्रूज में एक पार्टी चल रही थी. जिसमे कई लोग शामिल हुए थे. ड्रग्स पार्टी में पुलिस ने 8 लोगो को गिरफ्तार किया है. वही आर्यन खान से पूंछताछ जारी है.



बीच समंदर में छापा मारकर NCB में तहलका मचा दिया है. पूंछताछ में NCB को आर्यन खान (Aryan Khan) ने बताया उन्होंने पार्टी में कोई भी पैसा नहीं दिया है. उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था. NCB ने कहा की अभी तक आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार नहीं किया गया है पूंछताछ जारी है.

NCB को एक पार्टी का वीडियो मिला है जिसमे आर्यन खान व्हाइट टी शर्ट और ब्लू जींस में दिखाई दे रहे है. वही इस पार्टी में 3 लड़कियों को पकड़ा है. वही आर्यन खान के मोबाइल को पुलिस ने जप्त कर लिया है और उनके मैसेज और काल खगाले जा रहे है. NCB ने आर्यन से यहाँ तक कहा की अगर झूट बोला तो अच्छा नहीं होगा.


Next Story