एंटरटेनमेंट

Shah Rukh की बेटी Suhana Khan ने किया ऐलान! इस दिन करेंगी? ये होगा दूल्हा

Suhana Khan Marriage
x

Suhana Khan Marriage

Suhana Khan Marriage: बॉलीवुड के किंग यानी कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। सुहाना खान ने अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है। लेकिन खबर है की जल्द ही एक वो OTT में नजर आने वाली है.

Suhana Khan Marriage: बॉलीवुड के किंग यानी कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। सुहाना खान ने अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है। लेकिन खबर है की जल्द ही एक वो OTT में नजर आने वाली है. सुहाना खान (Suhana Khan) की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। हाल ही में खबर आ रही है की सुहाना खान (Suhana Khan Ki Shadi) ने अपने शादी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है.

(Suhana Khan Ki Shadi) ने अपने शादी को लेकर कहा की अभी तक उन्होंने शादी के बारे में कुछ नहीं सोचा है. शादी कब करनी है किससे करनी है ये सब बाते मेरे पिता जी संभालेंगे. सुहाना खान ने कहा की शादी तो सबको करनी है. अभी करियर में ध्यान दूंगी. 4-5 साल बाद शादी के बारे में सोचूंगी.

इनसे अफेयर के चर्चे

बताते चले की कुछ महीने पहले खबर आ रही थी की सुहाना खान अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा को डेट कर रही हैं। खबरें ऐसी आ रही हैं कि सुहाना खान और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के रिश्ते को 1 साल हो चुका है और अब बात फैमिली तक जा पहुंची है।


सुहाना खान (Suhana Khan) पिछले साल क्रिसमस के मौके पर अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) को अपनी फैमिली से बतौर पार्टनर मुलाकात करवाई है। बता दें कि यह पार्टी कपूर परिवार द्वारा ऑर्गनाइज की गई थी। इस पार्टी में खान परिवार के साथ ही नंदा परिवार को भी देखा गया था जहां माना जा रहा है कि अगस्त्य नंदा की फैमिली ने सुहाना खान को पसंद कर लिया है और श्वेता नंदा ने तो सुहाना के लिए ग्रीन सिग्नल भी दे दिया है। बता दें कि अगस्त्य नंदा की बहन नव्या नंदा सुहाना की बेस्ट फ्रेन्ड हैं उन्हें भी सुहाना खान बेहद पसंद हैं।

Next Story