एंटरटेनमेंट

ड्रग्स मामले में बेटे Aryan Khan के फंसने पर Shah Rukh Khan को लगा तगड़ा झटका, पहले कहा था मेरा बेटा...

ड्रग्स मामले में बेटे Aryan Khan के फंसने पर Shah Rukh Khan को लगा तगड़ा झटका, पहले कहा था मेरा बेटा...
x

sahrukh khan ARYAN KHAN

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर चिंतित है.

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर चिंतित है. हाल ही में आर्यन खान (Aryan Khan) को NCB ने पूंछताछ के लिए बुलाया है. बता दे की मुंबई से गोवा के बीच एक शानदार क्रूज ड्रग्स पार्टी में शामिल हुए थे. इस शानदार पार्टी में NCB ने 8 लोगो को गिरफ्तार किया है. जिसमे दिल्ली की 3 लड़किया भी शामिल है.

जानकारी के मुताबिक सभी गिरफ्तार लोगो के ब्लड सैंपल भी लिए जायेगे. हलाकि अभी तक शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को NCB ने गिरफ्तार तो यही किया है लेकिन उनके मोबाइल और अन्य कागजात को जप्त कर लिया गया है.


आर्यन ने दिया ये बयान

आर्यन खान (Aryan Khan) ने NCB को जवाब देते हुए कहा की उन्हें नहीं पता था की वो ड्रग्स पार्टी थी और मुझे बतौर गेस्ट के रूप में बुलाया आया था. ड्रग्स मामले में आर्यन ने खुद को निर्दोष बताया है. यहाँ तक की आर्यन ने ये भी कहा की उन्होंने इस पार्टी के लिए किसी भी तरह के कोई पैसे नहीं दिए है.


शाहरुख़ को लगा झटका

आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स मामले में फंसने पर उनके पिता शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) को तगड़ा झटका लगा है. बता दे की कुछ महीने पहले ही शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) ने एक पोस्ट कर लिखा था की मै चाहता हूँ मेरा बेटा आर्यन हर चीज़ करे जो हर एक गन्दा लड़का करता है. यही नहीं शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) ने ये तक कहा था की आर्यन को ड्रग्स लेना चाहिए. लड़कियां पटाना चाहिए. खैर ये पोस्ट शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) ने भले ही मजाक तौर पर किया हो लेकिन सच में ऐसा होगा उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी.

Next Story