एंटरटेनमेंट

Disha Patani की बोल्ड तस्वीर देख पिता का यह होता है रिएक्शन, एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में किया था खुलासा

Manoj Shukla
15 April 2021 11:49 AM GMT
Disha Patani की बोल्ड तस्वीर देख पिता का यह होता है रिएक्शन, एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में किया था खुलासा
x
मुम्बई। दिशा पटानी (Disha Patani) बाॅलीवुड की पाॅपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अब तक बाॅलीवुड में कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। दिशा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी लाइफ से जुड़ी कई तस्वीरें एवं वीडियो शेयर करती रहती हैं।

मुम्बई। दिशा पटानी (Disha Patani) बाॅलीवुड की पाॅपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अब तक बाॅलीवुड में कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। दिशा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी लाइफ से जुड़ी कई तस्वीरें एवं वीडियो शेयर करती रहती हैं। दिशा की इन तस्वीरों में कई तस्वीरें काफी बोल्ड होती हैं। तो कई बिकनी तस्वीरें भी होती हैं। ऐसे में जब उनसे एक इंटरव्यू में यह सवाल किया गया कि आपकी बोल्ड तस्वीरों को लेकर आपके पिता का क्या रिएक्शन रहता हैं। तो एक्ट्रेस ने इस पूरे मामले में खुलकर बात की।

दिशा (Disha Patani) कहती है कि उनकी तस्वीरों से उनकी मां को तो कई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन उनके पिता काफी असहज महसूस करते हैं। अपनी बोल्ड एवं ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर बाम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए दिशा कहती है कि मुझे लगता है कि मेरे पिता को इससे ज्यादा दिक्कत नहीं होती हैं। वह हमेशा के लिए सर्पोटिव रहे हैं।

मैं अक्सर अपने शूट की तस्वीरें फैमिली को भेजती रहती हूं। ताकि उन्हें पूरी जानकारी रहे। दिशा कहती है कि मेरी दूसरे नाम से इंस्ताग्राम पर हैं। लिहाजा उन्हें मैं तस्वीरें नहीं भेजती हूं। उनके पैरेंट्स मेरे काम के बारे में जानते हैं। वह इसे पूरी तरह से समझते हैं। हालांकि मेरे पिता थोड़ असहज महसूस करते हैं। क्योंकि वह एक पिता हैं।

43 मिलियन फालोवर

बता दें कि दिशा (Disha Patani) की पाॅपुलरटी सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा हैं। उन्हें लगभ 43 मिलियन लोग सोशल मीडिया में फालो करते हैं। दिशा द्वारा शेयर की गई तस्वीर व वीडियो मिलियन में व्यूज आते हैं। इसके अलावा दिशा अपनी फिटनेस पर भी खासा ध्यान रखती हैं। कभी-कभार दिशा स्टंट का वीडियो भी सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती हैं।

Disha Patani की बोल्ड तस्वीर देख पिता का यह होता है रिएक्शन, एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में किया था खुलासा जिसके उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। बीते दिनों दिशा मालदीव वेकेशन को लेकर जमकर सुर्खियों में रही। मालदीव से एक्ट्रेस ने कई बोल्ड एवं ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थी। जो खूब वायरल हुई थी।

जब शिल्पा ने कहा दिलफेंक किस्म के थे अक्षय कुमार, लड़कियों को मंदिर ले जाते थे और झूटी कसम खाकर उन्हें...

जब कैटरीना की रणवीर के साथ बिकनी तस्वीर देख भड़क उठे समलान, कह दी थी यह बात

Next Story