एंटरटेनमेंट

बिकिनी में इन हसीनाओं की ऐसी हालत में फोटो देख आपकी नियत बिगड़ जाएगी

बिकिनी में इन हसीनाओं की ऐसी हालत में फोटो देख आपकी नियत बिगड़ जाएगी
x

DISHA PATANI 

उफ़ ये गर्मी , समुद्री बीच में एक्ट्रेस के फोटोशूट ने चुरा लिया फेन्स का दिल।

बॉलीवुड में सिर्फ अच्छी एक्टिंग से काम नहीं चलता ,एक्ट्रेसेस को हमेशा अपना बोल्ड एंड सेक्सी लुक बरक़रार रखने के किए क्या क्या मशक्क्त नहीं करनी पड़ती। बॉलीवुड की सुंदरियाँ अपनी फिटनेस दिखाने के लिए के लिए इंटरनेट में फोटोज शेयर करती रहती हैं। इस समय बिकिनी फोटोशूट एक ट्रेंड बन गया है, जो एक्ट्रेस ऐसी बोल्ड फोटोज शेयर नहीं करतीं उन्हें कोई ज़्यादा याद भी नहीं रखता। एक तरह से देखा जाए तो बॉलीवुड की हसीनाओं के लिए ऐसी तस्वीरें इंटरनेट में डालना मजबूरी है. इसी बहाने उनकी खूबसूरती की चर्चाए होती रहती हैं और फेन्स का टाइम पास भी होता रहता है।

उफ़ इतनी खूबसूरती कहाँ से आती है


दिशा पाटनी हमेशा इंटरनेट में एक्टिव रहती हैं ,अक्सर अपनी फोटोग्राफस से चाहने वालों के दिल चुराती रहती हैं। फिल्म धोनी की रिलीज के बाद तो उनका बॉलीवुड करियर जैसे चमक उठा , हाल ही में सलमान खान की फिल्म राधे में भी दिशा ने एक मॉडल का किरदार निभाया है।

ईशा गुप्ता की हाय गर्मी


ईशा गुप्ता जन्नत 2 के बाद काफी फेमस हो गईं हालाँकि राज़ 3 के फ्लॉप होने के बाद फिल्मों में उनका करियर ज़्यादा दिन तक नहीं टिक पाया फिर भी वो सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं , और फेन्स के लिए इंस्टाग्राम में अपनी फोटोग्राफ अपलोड करती रहती हैं।

क्यूट आलिया का बिकिनी शूट


अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के बाद से ही आलिया बॉलीवुड की सबसे डिमांडिंग एक्ट्रेस बन गईं , आलिया भी क्यूट अंदाज़ में बिकिनी वाली फोटोज इंटरनेट में डालती रहती हैं।

इलियाना का सन बाथ


साहों फिल्म में अजय देवगन क साथ रोमांटिक सीन दे चुकी इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में सन बात लेते हुए पिक्स शेयर की हैं। बॉलीवुड में इलियाना की इमेज एक सफल अदाकारा के रूप में हैं, और हो भी क्यों ना वो इतनी खूबसूरत जो हैं।

सारा की खूबसूरती का क्या कहना


सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी समय समय पर बोल्ड अवतार लेती रहती हैं। इनकी फोटोस के पीछे तो लोग दीवाने हो गए हैं। केदारनाथ , लव आज कल पार्ट 2 , सिम्बा में इनके रोल को काफी सराहा है।

Next Story