एंटरटेनमेंट

विजय माल्या के रंगीन शौक देख आपके होश उड़ जाएंगे , अपनी पड़ोसन के साथ...

विजय माल्या के रंगीन शौक देख आपके होश उड़ जाएंगे , अपनी पड़ोसन के साथ...
x
लिकर किंग विजय माल्या ने बुढ़ापे में जवानी के हर एक शौक पूरे किए

आज लोग विजय माल्या को एक भगोड़ा कहते हैं लेकिन एक ज़माना था जब एक से बढ़ कर एक एक्ट्रेसेस और एक्टर विजय माल्या से संपर्क बनाने के लिए तरसते थे। देश के बैंकों को 9 हज़ार करोड़ की चपत बैठाने वाला विजय माल्या एक जमाने में पार्टी एनिमल था। ऐसा शायद ही कोई दिन बीतता रहा होगा जब माल्या ने पार्टी न की हो। वैसे अपनी पार्टिस के अल्वा माल्या के और भी कई रंगीन शौक थे और उसकी लव स्टोरि के चर्चे तो आज भी होते हैं।

2 शादियां की थी

उला ला ला ये औ करने वाले माल्या ने अपने जीवन में 2 शादियां की सबसे पहले माल्या ने इंडियन एयरलाइन की ऐरहोस्ट्रेस रह चुकी समीरा माल्या से शादी की सिद्धार्थ माल्या इन्ही दोनों का बेटा है बाद में विजय माल्या ने रेखा माल्या से ब्याह रचा लिया। आपको बता दें की विजय माल्या के पिता विट्ठल माल्या देश के बड़े कारोबारी थे। इनके बिज़नेस को विजय माल्या ने उचाईयों तक पहुंचाया और अपनी ज़िद के चलते बिगाड़ भी दिया

पड़ोसन हुआ इश्क़

अपनी पहली पत्नी समीरा के बाद विजय माल्या का दिल अपनी पड़ोसन पर आगया था। माल्या की पड़ोसन कोई और नहीं बल्कि उसकी दूसरी पत्नी रेखा ही थी। माल्या पडोसी से प्यार हुआ था उससे उन्हने शादी भी कर ली थी। ये उन दोनों की दूसरी शादी थी। रेखा के पहले पति का नाम मिस्टर महमूद था। महमूद और रेखा की लैला नाम की एक बेटी भी हुई जिसे बाद में माल्या ने गोद ले लिया। शादी के बाद माल्या और रेखा की 2 बेटियां और हुईं जिनके साथ अब रेखा केलिफोर्निया में रहती हैं।

माल्या के शौक बड़े महंगे थे

विजय माल्या से भारत का सबसे महंगा यॉट खरीदा था जिसकी कीमत 756 करोड़ थी। जिसके बाद माल्या ने उस यॉट को यूरोप की एक कंपनी को बेच दिया था। ऐसी कोई शाम नहीं बीतती थी जब माल्या पार्टी न करता रहा हो। लेकिन फ़िलहाल माल्या देश के लिए एक भगोड़ा है उसने देश के बैंकों को 9 हज़ार करोड़ रुपए का चूना लगाया है और लंदन में बेथ कर आराम से खा पी के मस्त लाइफ बिता रहा है माल्या के पास अभी भी 1.2 बिलियन डॉलर की संपत्ति आंकी गई है।



Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story