एंटरटेनमेंट

इस एक्ट्रेस की हर तस्वीर को जूम करके देखते हैं सलमान, खुद ऐसे किया था खुलासा

Manoj Shukla
15 Sep 2021 6:23 PM GMT
See every picture of this actress by zooming in, Salman himself revealed like this
x
Salman khan कभी कैटरीना कैफ पर फिदा थे। लेकिन समय के साथ उनका कैटरीना से ब्रेकअप हो गया। बावजूद इसके दोनों कई फिल्मों में साथ काम करते नजर आए।

मुम्बई। सलमान खान (Salman khan) का कनेक्शन कई एक्ट्रसों के साथ बना लेकिन। यह ज्यादा समय तक नहीं चल सका। समय के साथ सभी से ब्रेकअप होता गया। रिपोर्ट्स की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान सलमान की मां ने कहा था कि लड़कियों के साथ सलमान का रिश्ता महज 4 साल का। मां की यह बातें सलमान पर कुछ हद तक फिट भी बैठती हैं। सलमान का एक्ट्रेसों के साथ चले अफेयर में कैटरीना कैफ का भी नाम शामिल हैं।

एक समय सलमान एवं कैटरीना दोनों एक-दूसरे को लेकर जमकर सुर्खियों में रहते थे। लेकिन कहा जाता है कि सलमान के एग्रेसिव नेचर के कारण दोनों के बीच दूरिया बढ़ गई थी। सलमान एवं कैटरीना ने एकसाथ कई फिल्मों मे काम किया। सलमान (Salman khan) एवं कैटरीना की आखिरी फिल्म थी भारत, जो साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान एवं कैटरीना की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। सलमान एवं कैटरीना के बीच भले ही ब्रेकअप हो गया हो, लेकिन सलमान आज भी कैटरीना को खूब पसंद करते हैं। इस बात का खुलासा स्वयं एक्टर ने एक अवार्ड शो के दौरान किया था।

दरअसल इस अवार्ड शो को होस्ट कॉमेडी जगत के किंग कपिल शर्मा कर रहे थे। सामने सलमान खान खड़े थे। इस दौरान वहां पर कैटरीना कैफ भी मौजूद थी। तभी कपिल शर्मा सलमान (Salman khan) से पूछते है कि आपके दुनिया में इतने फैंस हैं। जो आए दिन आप से रिलेटेड कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। इन फैंस में से कभी ऐसा हुआ है जिनकी कभी तस्वीरें आपने जूम करके देखी हो।

कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान पहले तो सोच-विचार करते हैं। बाद में कहते है कि हां मैं एक शख्स हैं जिनकी हर तस्वीरों को जूम करके देखता हूं। उस शख्स का नाम लेते हुए सलमान (Salman khan) ने कहा कि वह है कैटरीना। जिनकी वह तर तस्वीरें जूम करके देखते हैं। सलमान का यह जवाब सुनकर सभी लोग हंसने लगते हैं। सलमान के इस जवाब से एक बात तो साफ है कि ब्रेकअप के बाद भी वह कैटरीना को खूब पसंद करते हैं। दोनों सितारों के वर्कफ्रंट की बात तो जल्द ही ये सितारे टाइगर 3 फिल्म में एकसाथ नजर आने वाले हैं। जिसकी शूटिंग करने के लिए दोनों सितारे इन दिनों रूस गए हुए हैं।

Next Story