एंटरटेनमेंट

Sara Tendulkar Bollywood Debut: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा की बॉलीवुड में एंट्री

Sara Tendulkar Bollywood Debut: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा की बॉलीवुड में एंट्री
x
Sara Tendulkar: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर जल्द फिल्म या वेब सीरीज में देखने को मिल सकती हैं

Sara Tendulkar Bollywood Debut: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर जल्द बॉलीवुड की किसी बड़ी फिल्म या वेब सीरीज में नज़र आ सकती हैं. जहां सारा के भाई अर्जुन क्रिकेट की दुनिया में नाम कमाने के लिए जुटे हैं वहीं अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने के लिए सारा फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारने वाली हैं. सारा का कहना है कि उन्हें फिल्मों में काफी रूचि है और वह ग्लैमर की दुनिया में अपना कॅरियर बनाना चाहती हैं.

सारा को लोगों से बहुत प्यार मिलता है, उन्हें बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए ज़्यादा मशक्क्त नहीं करनी पड़ेगी, सारा के इंस्टाग्राम में 19 लाख फ़ॉलोअर्स हैं. 24 साल की सारा काफी खूबसूरत और क्यूट लगती हैं यही वजह है कि उनके फैंस सारा की हर एक पोस्ट में अपनी नज़र बनाए रखते हैं.

सारा किस फिल्म में नज़र आएगीं

पता चला है कि जल्द सारा बॉलीवुड में अपना डेब्यू बड़े बैनर में बन रही फिल्म के ज़रिये करेंगीं, सारा ग्लैमर इंडस्ट्री में पहले से एंट्री कर चुकि हैं उन्होंने कई कंपनियों के एड्स में काम किया है. सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन की पढाई की है फिर भी उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में ज़्यादा इंट्रेस्ट है. सारा जल्द किसी फिल्म या वेब सीरीज में एक्टिंग करती नज़र आएगीं यह खबर सुनकर सारा के फैंस बावले हो गए हैं.

फ़िलहाल कई ब्रांड को प्रमोट कर रही हैं सारा

सारा तेंदुलकर कई ब्यूटी ब्रांड्स को अपने इंट्राग्राम और ऐड्स के जरिए प्रमोट करती रहती हैं. वो एक प्रोफेशनल मॉडल के तौर पर काम करती हैं. अब फ़िल्मी दुनिया में अपना करीयर बनाने के लिए वह अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रही हैं.

क्या शहीद कपूर के साथ सारा तेंदुलकर फिल्म में काम कर रहीं हैं

कुछ दिनों से ऐसी अफवाह उड़ रही है कि सारा तेंदुलकर शहीद कपूर के साथ एक बड़ी फिल्म में काम करने वाली हैं, बता दें कि यह अफवाह कोई नई नहीं बल्कि कई सालों से बनी हुई है. जबकि सारा सचिन तेंदुलकर ने इसका खंडन करते हुए सिर्फ अफवाह करार दिया था और कहा था कि वो अपनी पढाई पूरी कर रही है. लेकिन अब सारा की पढाई पूरी हो गई और वक़्त करियर बनाने का है. यह जानना दिलचस्प होगा कि सारा कब और किस हीरो के साथ किस फिल्म में नज़र आती हैं


Next Story