एंटरटेनमेंट

Sara Tendulkar ने किया शादी का ऐलान?

sara tendulkar marriage
x

sara tendulkar marriage 

शुभमन गिल (Shubhman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के अफेयर की खबरों से बाजार गर्म रहता है.

Sara Tendulkar Marriage: शुभमन गिल (Shubhman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के अफेयर की खबरों से बाजार गर्म रहता है. हांलाकि दोनों ने कभी खुलकर एक दूसरे को डेट करने की बात स्वीकार नहीं की है. फैंस को शुभमन और सारा के रिलेशनशिप में हमेशा इंट्रेस्ट रहा है. सारा, महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी हैं.

बेहद क्वालीफाइड हैं सारा

Sachin की बेटी सारा तेंदुलकर बेहद क्वालीफाइड हैं. सारा ने स्कूली पढ़ाई लिखाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है, तो वहीं उन्होंने ग्रेजुएशन लंदन से किया है. सारा ने यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से मेडिसिन की पढ़ाई की है. गौरतलब है कि सारा की माँ अंजलि तेंदुलकर भी पेडिट्रिशियन थीं. सचिन और अंजलि तेंदुलकर, दोनों ने सारा के लंदन में हुए कॉन्वोकेशन में भी शिरकत की थी. सारा के बॉलीवुड में आने की खबरें भी तेजी से वायरल हो रही है.

सारा तेंदुलकर ने बताया कब रचाएंगी शादी

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का नाम काफी सुर्खियों में रहता है. दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है. सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग की काफी खबरें अभी भी सुर्खियों में रहती है. सारा ने बताया की वो शादी कब करेंगी?

सारा तेंदुलकर ने कहा कि वो अपनी दोस्त अलीशा से पहले शादी करेंगी। सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar Ki Shadi) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। ये वीडियो उन्होंने अलीशा के साथ 20 साल दोस्ती पूरे होने के बाद शेयर किया है।

Next Story