एंटरटेनमेंट

Sara Tendulkar और Shubman Gill ने रचाई शादी?

sara_shubhman
x

sara_shubhman

Sara Tendulkar Shubman Gill Marriage: क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) दुनिया के महान क्रिकेटर में से एक है.

Sara Tendulkar Shubman Gill Ki Shadi: क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) दुनिया के महान क्रिकेटर में से एक है. भारतीय टीम में शुभमन ने अपने दम पर बहुत सारी जीत दिलाई है. गुजरात टीम में शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्सन किया है. IPL टीम का भी हिस्सा है. शुभमन गिल अक्सर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को लेकर चर्चा में रहते है. सारा तेंदुलकर की बॉलीवुड में एंट्री की खबर भी सामने आ चुकी है. इस बीच एक खबर और तेजी से वायरल ही रही है जिसमे सारा तेंदुलकर क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी बन चुकी है. ये दावा हम नहीं बल्कि गूगल ने किया है. बता दे की में दोनों के रिश्तों की अफवाह को गूगल ने सही मानकर ब्लंडर करते हुए सारा को शुभमन गिल की वाइफ बता दिया.


क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी बनी सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर. बता दे की जब पड़ताल की गई तो पाया गया की गूगल की तरफ से बेहद हो गड़बड़ चीज़े पब्लिक को दिखाई जा रही है. यदि आप गूगल में सर्च करते है की शुभमन गिल की बीवी तो उसमे सारा तेंदुलकर का नाम दिखाना शुरू कर दिया था. आपको बता दे की ये महज एक अफवाह थी. जिसे गूगल ने सही करार दे दिया था. वैसे आपको बता दे की इन दोनों के रिश्तो के लेकर कई बार मीडिया में सुर्खिया आती रहती है.



क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी बनी सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर. सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल एक दूसरे को सोशल मीडिया में फॉलो करते है और एक दूसरे के फोटो में कमेंट भी करते है. ऐसे में लोगो ने एक अफवाह उड़ा दी की दोनों के बीच कुछ चल रहा है. यानि सारा और शुभमन एक दूसरे को डेट कर रहे है. खैर ये पूरी बाते महज एक अफवाह निकली.

Next Story