एंटरटेनमेंट

Sara Ali Khan का खुलासा- मेरी माँ पोर्न साइट चलाती हैं और पापा Saif गाली देते हैं? जानिए!

Sara Ali Khan का खुलासा- मेरी माँ पोर्न साइट चलाती हैं और पापा Saif  गाली देते हैं? जानिए!
x

saif_sara_amrita

Sara Ali Khan ने अपनों माँ Amrita Singh और पिता Saif Ali Khan को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती है. हाल ही में सारा अली खान एक्टर वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन में नजर आई थी. हाल ही में सारा अली खान का एक इंटरव्यू तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया. बता दे की सारा ने अपने पेरेंट्स अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लेकर कुछ खुलासा किया है जिसे सुनकर सब हक्का बक्का रह गए.

इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

सारा अली खान ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया की आज वो बड़ी हो चुकी है. लेकिन जब वो बच्ची हुआ करती थी तो उन्हें लगता था की मेरी माँ अमृता सिंह और पापा अच्छे इंसान नहीं है. यानि की उनके प्रति सारा की निगेटिव सोच थी.



सारा ने बताया की उनके पापा सैफ की फिल्म ओंकारा और अमृता सिंह की फिल्म कलयुग देखने के बाद सारा को लगता था कि उनके पिता गालियों का इस्तेमाल करते हैं वहीं उनकी मां पोर्न साइट चलाती हैं. सारा अली खान का ये विस्फोटक इंटरव्यू चर्चा में आ गया है. और हो भी क्यों ना, सारा के बचपन की ये गलतफहमियां हैरान करने वाली जो हैं.

बता दे की अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी को टूटे हुए 16 साल बीत चुके है. बावजूद इसके सारा अली खान अपने माँ और पापा सैफ दोनों के बेहद करीब है. सारा अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम के साथ रहती हैं. वही वो अपने पापा सैफ के पास भी जाती रहती है.

Next Story