एंटरटेनमेंट

अपनी माँ अमृता सिंह की टू-कॉपी है सारा अली खान, लेकिन कर दी ऐसी हरकत की...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
अपनी माँ अमृता सिंह की टू-कॉपी है सारा अली खान, लेकिन कर दी ऐसी हरकत की...
x
अपनी माँ अमृता सिंह की टू-कॉपी है सारा अली खान, लेकिन कर दी ऐसी हरकत की...मुंबई: बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान

अपनी माँ अमृता सिंह की टू-कॉपी है सारा अली खान, लेकिन कर दी ऐसी हरकत की…

मुंबई: बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान उनकी टू-कॉपी है. अगर बात करे अमृता सिंह की जवानी की फोटोस की तो वो भी सारा अली खान जैसे ही खूबसूरत दिखती थी.

सारा ने अपने बर्थडे के दौरान एक फोटो शेयर किया जिसमे वो और उनकी माँ मौजूद थी. दोनों फोटो को एक जैसे रखने के बाद सारा ने खुद कहा की देखो माँ अपने माँ की कॉपी हूँ. फिर सारा ने लिखा मेरी माँ जैसे दुनिया में कोई नहीं।

सारा के पिता सैफ अली खान ने अमृता सिंह से तलाक़ ले लिए था. जिसके बाद सारा अपने पिता सैफ और माँ अमृता दोनों के पास आती जाती रहती है. भला ही सैफ अमृता से तलाक़ ले लिए है. लेकिन अमृता के दोनों बच्चो का ख्याल बराबर रखते है.

27 साल की नोरा फतेही को बॉयफ्रेंड ने दिया था धोखा, अब नोरा ने अपने फैंस को दिया ऐसा धोखा की सुनकर लगेगा अजीब..

आपको बता दे की सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी की थी. करीना का फ़िलहाल एक बेटा भी है जिसका नाम तैमूर है. तैमूर के बाद अब करीना फिर प्रेग्नेंट है और दूसरे बच्चे की माँ बनने जा रही है.

भला ही खान फैमली और सारा की माँ अमृता खुश हो लेकिन सारा की एक हरकत ने इन्हे शर्मिंदा करके रख दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान ड्रग्स मामले में फंस गई है जिसमे उनसे NCB ने पूंछताछ भी की थी. फ़िलहाल उन्हें अभी पूंछताछ के बाद भेज दिया गया है. लेकिन इस बात को लेकर सैफ और अमृता दोनों सारा से नाराज थे.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने कहा था की बच्चे चाहे जितने भी शैतान हो लेकिन माँ बाप उनसे कभी प्यार करना नहीं छोड़ते है. सैफ ने कहा मै अपने तीनो बच्चो से बहुत प्यार करता हूँ.

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद सारा अली खान और वरुण धवन के बीच बढ़ी नजदीकियां, जानिए क्या है कारण..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it