एंटरटेनमेंट

Shubman Gill के साथ होटल में इस हालत में पकड़ी गई Sara Ali Khan? फिर प्लाइट में की ऐसे हरकत....वायरल हो रहा है Video

sara_ali_khan_shubhman_gill
x

sara_ali_khan_shubhman_gill

Shubhman Gill Sara Ali Khan Affair: सारा अली खान बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. सारा अली खान अभी हाल ही में विक्की कौशल के साथ ज़रा हटके ज़रा बचके में नजर आई थी.

Shubhman Gill Sara Ali Khan: सारा अली खान बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. सारा अली खान अभी हाल ही में विक्की कौशल के साथ ज़रा हटके ज़रा बचके में नजर आई थी. क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. कुछ महीने पहले सारा अली खान और शुभमन गिल को एक होटल और फ्लाइट (Shubhman Gill Sara Ali Khan Hotel) में साथ दिखाई दिए थे. फ्लाइट में दोनों के साथ की तस्वीर वायरल हो रही है.

सारा अली खान और शुभमन गिल के दो वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा है. वीडियो वायरल होने के बाद दोनों के रिश्ते की खबर सोशल मीडिया में वायरल होने लगी है. बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है की क्या दोनों होटल में साथ रुके थे. सारा और शुभमन को एक होटल से बाहर निकलते और फिर एक फ्लाइट में एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए देखा गया.



वायरल वीडियो में आप देख सकते है की सारा अली खान गुलाबी रंग का टैंक टॉप और सफेद जॉगर्स पहने एक होटल की लॉबी से बाहर निकलते दिखाई दे रही है. वही कुछ देर बाद उनके पीछे शुभमन गिल भी नजर आ रहे है.

दूसरे वीडियो में, सारा को एक फ्लाइट में फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए देखा गया। जिसके बाद वह तुरंत अपनी सीट की ओर जाती हैं और वह किसी ऐसे शख्स के साथ बैठती हैं जिसे वीडियो में दिखाया नहीं गया। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि वो शख्स भी शुभमन (Sara Ali Khan And Shubhan Gill Ki Shadi) गिल जैसा ही है।

गौरतलब है कि सारा अली खान क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट (Sara Ali Khan And Shubhan Gill Affair) कर रही हैं। इस प्रकार की अफवाहें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। दोनों को पहली बार एक रेस्टोरेंट में साथ खाना खाते हुए देखा गया था और अब दोनों को फिर से स्पॉट किया गया है। हालांकि, अभी तक सारा और शुभमन की तरफ से इसको लेकर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।


Next Story