एंटरटेनमेंट

आज होगा सैफ-करीना के नए बेबी का नामकरण, भाई के लिए गिफ्ट लेकर पहुंची सारा अली खान : Bollywood News

Aaryan Dwivedi
27 Feb 2021 1:15 PM GMT
आज होगा सैफ-करीना के नए बेबी का नामकरण, भाई के लिए गिफ्ट लेकर पहुंची सारा अली खान : Bollywood News
x
Bollywood News: बॉलीवुड के फेमस कपल्स के नाम से मशहूर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक बार फिर दूसरे बेटे को जन्म दिया है. जानकारी के मुताबिक मीडिया में खबर वायरल हो रही है की करीना और सैफ आज अपने दूसरे बेटे का नामकरण करने जा रहे है. नामकरण के पहले करीना और सैफ के घर में एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया गया था.

Bollywood News: बॉलीवुड के फेमस कपल्स के नाम से मशहूर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक बार फिर दूसरे बेटे को जन्म दिया है. जानकारी के मुताबिक मीडिया में खबर वायरल हो रही है की करीना और सैफ आज अपने दूसरे बेटे का नामकरण करने जा रहे है. नामकरण के पहले करीना और सैफ के घर में एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया गया था.

करीना कपूर और सैफ अली खान के दूसरे बेटे के जन्म के बाद बॉलीवुड में ख़ुशी की लहर दौड़ गई थी. पटौदी खानदान के दूसरे वारिस को लेकर अब मीडिया में हलचल है की सैफ के दूसरे बेटे के हिस्से में पटौदी खानदान की कितनी प्रॉपर्टी आएंगी। सैफ-करीना के दसूरे बेटे के नामकरण की तैयारी तेजी से चल रही है. इस बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने छोटे भाई के लिए गिफ्ट्स लेकर पहुंची और इसके बाद उनकी फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है. सैफ ने घर के बाहर डेकोरेशन करा लिया है. वही रिश्तेदार और फ्रेंड्स लगतार गिफ्ट्स भेज रहे है.

ये रख सकती है दूसरे बेटे का नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना के दूसरे बेटे के जन्म के बाद ही लगतार उनके नामकरण को लेकर चर्चा चल रही है. वही अभी तक करीना और सैफ के दूसरे बेटे की फोटो भी सामने नहीं आई है. करीना के बेटे की एक झलक पाने के लिए फैंस उतावले हो रहे है. वही सैफ के ससुर और करीना के पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने बताया की उनके दूसरे पोते की शक्ल भी पहले बेटे तैमूर अली खान से मिलती है. वही कयास लगाया जा रहा है की करीना और सैफ अपने दूसरे बेबी का नाम 'फैज' रख सकते है.

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दूसरे बेबी के जन्म से पहले यहाँ शिफ्ट हुए थे करीना और सैफ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना और सैफ दूसरे बच्चे के जन्म से पहले तैमूर अली खान के साथ नए घर में शिफ्ट हो गए थे. आपको बता दे की सैफ और करीना ने कहा की जब नया बेबी आ रहा है तो नया घर भी होना चाहिए। आपको जानकार ख़ुशी होगी की ये घर पहले के घर की अपेक्षा काफी बड़ा और चौड़ा है. आलिशान बगले में छोटे बेबी का आना वाकई अद्भुत होगा।

Next Story