एंटरटेनमेंट

सपना सप्पू ने टाॅपलेश तस्वीर शेयर कर प्यार में मिले धोखे का बयां किया दर्द, लिखा-औरत जब अपने…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
सपना सप्पू ने टाॅपलेश तस्वीर शेयर कर प्यार में मिले धोखे का बयां किया दर्द, लिखा-औरत जब अपने…
x
सपना सप्पू इन दिनों सोशल मीडिया में खासा एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्ताग्राम से एक टाॅपलेश तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करते हुए

सपना सप्पू ने टाॅपलेश तस्वीर शेयर कर प्यार में मिले धोखे का बयां किया दर्द, लिखा-औरत जब अपने…
बोल्ड अदाओं से फिल्मों में जलवा बिखरने वाली सपना सप्पू इन दिनों सोशल मीडिया में खासा एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्ताग्राम से एक टाॅपलेश तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने प्यार में मिले धोखे के दर्द को बयां किया है। इस पोस्ट में अपने पार्टनर से मिले धोखे से वह काफी गुस्से में नजर आई। उन्होंने अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर करते हुए ढेर सारी बातें लिखी हैं।

सपना ने लिखा कि वह इस धोखे का बदला जरूर लेगी। सपना ने किसी का नाम तो नहीं लिखा है, लेकिन उन्होंने इशारा जरूर किया है कि कैसे उन्हें उनके पार्टनर ने उन्हें धोखा दिया है। सपना ने लिखा कि ‘ गलती से तुझ जैसे घटिया व्यक्ति से प्यार किया, तूं मेरे प्यार के काबिल नहीं था। मैं तुझसे अब कहीं ज्यादा नफरत करने लगी हूं। तू गटर में ही खुश रह और अपनी उन एक्ट्रेस को गन पर रख।

तूं इंतजार कर मैं तेरा कैसे बुरा करके तुझे खुश नहीं रहने दूंगी। मैं तुझे कभी माफ नहीं करूंगी। तूं पैसों से खेलेगा। आगे सपना लिखती है कि मत भूल इंडिया है ये, तेरे मेकर्स भी यही है। याद रख औरत जब अपने पर आती है तो क्या कर सकती है…। शरम कर तूं, अगर तू मेरा ये पोस्ट देख रहा है तो तू समझ गया होगा कि तुमने जो गड्ढा खोदा है..। आगे सपना ने प्यार में मिले धोखे को लेकर ढेर सारी बात लिखी हैं। उनकी पोस्ट से यह साफ है कि वह काफी गुस्सा हैं।

वह मिले इस धोखे का बदला जरूर लेगी। बता दें कि सपना सप्पू सबसे ज्यादा सुर्खियों में उस समय आ गई जब उनके बिग बाॅस में इंट्री को लेकर खबर आई हैं। हालांकि अभी सपना के बिग बाॅस में जाने की किसी प्रकार की खबरों की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन वह समय-समय पर अपनी बोल्डनेस से जमकर सुर्खियों में रहती हैं।
हाल ही में सपना की एक नई फिल्म का प्रोमो वीडियो सामने आया था। जिसमें सपना काफी बोल्ड किरदार निभाते हुए नजर आई थी। सपना मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी फिल्म गुण्डा में अहम किरदार निभाती हुई नजर आ चुकी हैं

Next Story
Share it