एंटरटेनमेंट

मौत की झूठी खबर पर दुखी सपना चौधरी, कहा- पिछले कई सालों से...

Manoj Shukla
15 Sep 2021 4:52 PM GMT
Sapna Choudhary, sad on the false news of death, said- For the last many years...
x
हरियाणी सिंगर व डांसर सपना चौधरी की मौत की खबर बीते दिनों सुर्खियों में थी। जिस पर सपना ने अपना रिएक्शन दिया है।

मुम्बई। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की मौत की खबर बीते दिनों जमकर सुर्खियों में थी। जिसकी भी नजर इस खबर पर पड़ी सब हैरान हो गए। लेकिन जब सच्चाई सामने आई तब सबकी जान में जान आई। अब इसी झूठी खबर पर सपना चौधरी ने अपना रिएक्शन दिया हैं।

क्या कहा सपना ने

सपना (Sapna Choudhary) इस खबर पर अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने स्पॉटबॉय को इंटरव्यू देते हुए कहा कि इस तरह की खबरों की अब मुझे आदत हो गई है। मैं पिछले 5-6 सालों में कई बार मर चुकी हूं। अब मुझे इसकी आदत हो गई है। यह पहला मौका नहीं है जब इस तरह की खबर फैली है। इसके पहले भी ऐसी खबरें सुर्खियों में आ चुकी है। सपना कहती है कि अब ऐसा लगने लगा है कि हर साल मेरी मौत की खबर आनी तय हैं। कभी मुझे एक्सीडेंट में मार दिया जाता है तो कभी गोलियों से। अब ऐसी खबरों की आदत मेरी परिवार को हो गई है।

बताते चले कि बीते दिनों एक फेक न्यूज सामने आई थी। जिसमें यह बताया गया कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की एक्सीडेंट में मौत हो गई है। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के गम से अभी फैंस उबरे भी नहीं थे कि सपना चौधरी की फेक न्यूज ने सबको हैरत में डाल दिया था। खबर के साथ सपना चौधरी की एक तस्वीर भी लगाई गई थी। जिसमें सिंगर का बुरी तरह से एक्सीडेंट होना बताया गया था। बाद में यह खबर पूरी तरह से अफवाह निकाली। और एक्सीडेंट वाली तस्वीर को सालों पुरानी बताया गया।

Next Story
Share it