एंटरटेनमेंट

Sapna Choudhary Death News: जब आई कार एक्सीडेंट से सपना चौधरी की मौत की खबर? जानें इस खबर की पूरी सच्चाई

Sapna Choudhary Death News
x

Sapna Choudhary Death News

Sapna Choudhary Car Accident News: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देश की मानी जानी एक्ट्रेस है. सपना ने एक से बढ़कर एक हिट गाने में डांस कर सभी को दीवाना बनाया है.

Sapna Choudhary Death: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देश की मानी जानी एक्ट्रेस है. सपना ने एक से बढ़कर एक हिट गाने में डांस कर सभी को दीवाना बनाया है. जैसा की आप लोग जानते है की आज के समय में सोशल मीडिया में झूठी खबर फैलने में वक्त नहीं लगता है. बहुत आसानी से किसी के बारे में कुछ भी लिखा जा सकता है. ऐसे ही एक बार कुछ ऐसा हुआ था जो वाकई में सबको हैरान कर दिया था.

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं. जहां पर कई बार झूठी खबरें भी पानी की तरह बहने लगती है. ऐसा ही एक मामला हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को लेकर आ रहा था. दरअसल उसी समय एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था. लोग निधन का शोक मना रहे थे. इस बीच सोशल मीडिय में सपना चौधरी के मरने की खबर तेजी से फैलने लगी. इस खबर ने सबको हिला कर रख दिया. सपना चौधरी की मौत की झूठी खबर पर लोग श्रद्धांजलि देने लगते थे. यहाँ तक की कई पोस्ट में दावा किया गया कि उनका निधन हो गया है.



वायरल पोस्ट में दावा किया गया था कि सपना चौधरी का निधन एक सड़क (Sapna Choudhary Car Accident News) हादसे में हुआ है. यह खबर फेसबुक पर तेजी से वायरल होने लगी थीं. लोग उनकी आत्मा को शांति के लिए प्राथना करने लगे. हलांकि ये सब महज एक झूठ निकली. उनको कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ था. वह अपने परिवार के साथ पूरी तरह से स्वस्थ थी. फिर सपना चौधरी ने ऑनलाइन पोस्ट कर कहा की ये पहली बार नहीं है. कई बार मेरी मौत की फ़र्ज़ी खबर वायरल हो चुकी है. सपना ने कहा की झूटी अफवाहों में ध्यान न दे. आपकी सपना आपके पास है.


Next Story