एंटरटेनमेंट

फिर जेल जा सकते हैं Sanjay Dutt?

Sanjay Dutt can go to jail again
x

Sanjay Dutt can go to jail again

संजय दत्त बॉलीवुड के माने जाने एक्टर है. हाल ही में संजय दत्त को एक विलन के रूप में इंड्रस्ट्री में जाना जाता है.

Sanjay Dutt Jail: संजय दत्त बॉलीवुड के माने जाने एक्टर है. हाल ही में संजय दत्त को एक विलन के रूप में इंड्रस्ट्री में जाना जाता है. दरअसल KGF 2 सहित कई फिल्मो में शानदार विलेन का रोल निभाने वाले संजय दत्त की भूमिका अब मार्केट में अलग बन चुकी है. अब उन्हें लोग इस रोल में काफी पसंद करते है. जैसा की आप जानते है की संजय दत्त का करियर विवादों से भरा रहा है. एक्टर की लव स्टोरी से लेकर जेल की हवाओ की चर्चा आज तक लोगो को याद है. संजय दत्त आज भी सोशल मीडिया में छाए रहते है. विवादों से घिरे संजय दत्त की एक अच्छी खासी हिंदी सिनेमा में फैंस फॉलोविंग है. उन्हें लोग बाबा के नाम से जानते है.

दरअसल बॉलीवुड के माने जाने एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) जिनकी जोड़ी ने 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में धमाल मचाने के बाद 'लगे रहे मुन्ना भाई' में भी दिल जीता था. लेकिन अब एक बार फिर फैंस दोनों की जोड़ी को याद कर रहे है. और वापसी को लेकर बेहद खुश है. मुन्ना भाई का अगला पार्ट का इंतज़ार पब्लिक कर रही है.

संजय दत्त ने किया ऐलान

दरअसल संजय दत्त एक बार फिर अरसद वारसी के साथ वापस इस फिल्म में दिखाई देने वाले है. इसका ऐलान खुद संजय दत्त ने 26 जनवरी को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से किया था. इस फिल्म में संजय दत्त के साथ एक्टर अरशद वारसी भी फिर लोगो को मदहोश करते दिखाई देने वाले है.


फिर जेल जायेंगे संजय दत्त

दरअसल वायरल पोस्टर में एक बार फिर संजय दत्त जेल की सलाखों के पीछे कैदी के रूप में दिखाई दे रहे है. ऐसे में पोस्टर के फर्स्ट लुक से अंदाज़ा लगाया जा सकता है की इस फिल्म में एक्टर संजय दत्त और अरशद वारसी ने कुछ ऐसा कांड किया है जिसके बाद फिर दोनों को सलाखों के पीछे भेज दिया गया है. कुछ भी हो इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है.

Next Story