एंटरटेनमेंट

Siddharth Shukla के अंतिम दर्शन के दौरान संभावना सेठ व पति अविनाश द्विवेदी की पुलिस से झूमाझटकी, देखें वीडियो

Manoj Shukla
3 Sep 2021 2:12 PM GMT
Siddharth Shukla के अंतिम दर्शन के दौरान संभावना सेठ व पति अविनाश द्विवेदी की पुलिस से झूमाझटकी, देखें वीडियो
x
संभावना सेठ पुलिस वालों पर जमकर बरसती हुई नजर आई। ऐसे में इस वीडियो को देखने के बाद लोग सख्ते में है कि आखिर क्या गया।

मुम्बई। टीवी जगत के दिग्गज अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक की वजह से गुरूवार को निधन हो गया था। आज दोपहर तकरीबन साढ़े 3 बजे मुम्बई स्थित ओशिवारा श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनके करीबी रिश्तेदार, दोस्त व सिनेमा जगत के ढेर सारे सितारे उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। सुरक्षा-व्यवस्था के मद्देनजर ओशिवारा श्मशान घाट में भारी पुलिस बल मौजूद रहा। लेकिन अब सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन के दौरान पहुंचे कुछ लोगों किसी बात को लेकर झूमाझटकी हो गई। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। वायरल वीडियो में संभावना सेठ पुलिस वालों पर जमकर बरसती हुई नजर आई। ऐसे में इस वीडियो को देखने के बाद लोग सख्ते में है कि आखिर क्या गया। किस बात को लेकर संभावना सेठ बिफरी हुई हैं।

क्या है मामला

मीडिया रिपोर्ट की माने तो संभावना सेठ ने आरोप लगाया है कि श्मशान घाट में तैनात कुछ पुलिस वालों ने उनके पति अविनाश द्विवेदी को थप्पड़ मारा है। जबकि वीडियो में पुलिस वाले यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मारा नहीं है। जबकि वीडियो में स्पष्ट है कि एक पुलिस वाला अविनाश के चेहरे पर हाथ रखकर उन्हें पीछे की तरफ धक्का दिया है। पुलिस की इसी हरकत पर संभावना सेठ बिफर उठी। जिसके बाद वह जमकर खरी-खोटी सुनाती हुई दिखी। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने पुलिस व संभावना सेठ को अलग-अलग किया। अब यह विवाद किस वजह से हुआ अभी क्लीयर नहीं हो सका है।

सिद्धार्थ के जाने गम में डूबे फैंस

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने उनके फैन को पूरी तरह से झकझोर दिया हैं। इंटरनेट हो या सोशल मीडिया हर तरफ सिद्धार्थ शुक्ला की ही चर्चा हो रही हैं। आज सिद्धार्थ शुक्ला के भले ही पार्थिक शरीर का अंतिम संस्कार कर दिया गया हो, लेकिन ढेर सारे ऐसे फैंस अभी भी ऐसे है जिन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि उनके चहेते स्टार की मौत हो गई है। जिससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिद्धार्थ शुक्ला लोगों के बीच कितने पाॅपुलर थे। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने माॅडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखा। सिद्धार्थ का पहला सीरियल बाबुल का आंगन न छूटे था। इसके बाद उन्होंने बालिका वधू सीरियल में काम किया। इस सीरियरल ने उन्हें सबसे ज्यादा पाॅपुलरटी दिलाई।

Next Story