एंटरटेनमेंट

49 साल की Karishma Kapoor से Salman Khan जल्द लेंगे 7 फेरे ?

Salman Khan Ki Shadi Kab Hogi
x

Salman Khan Ki Shadi Kab Hogi

Salman Khan Marriage Date: बॉलीवुड के किंग सल्लू मियां अब तक कवारे हैं। सलमान खान (Salman Khan Ki Shadi) के फैन्स को लंबे समय से उनकी शदी का इंतजार है।

Salman Khan Marriage Date: बॉलीवुड के किंग सल्लू मियां अब तक कवारे हैं। सलमान खान (Salman Khan Ki Shadi) के फैन्स को लंबे समय से उनकी शदी का इंतजार है। हालांकि कई बार सोशल मीडिया पर कई बार अलग-अलग एक्ट्रेस के साथ सलमान खान की शादी की खबरें वायरल हुई है, लेकिन अंतत: अफवाह ही निकली। इसी कड़ी में एक बार फिर कई मीडिया संस्थानों की ओर से दावा किया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan Ki Shadi Kab Hogi) शादी करने वाले हैं। बता दें कि सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं।

भले ही एक्ट्रेस अब फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती, लेकिन वो सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्स पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोस उसमें पोस्ट करती रहती हैं. अब मंगलवार को करिश्मा कपूर ने सलमान खान के साथ कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

करिश्मा कपूर ने सलमान खान के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं. जिसमें वो सुपरस्टार को साइड हग करती हुईं नजर आ रही हैं. बता दें कि इन तस्वीरों में दोनों बहुत अच्छे दिख रहे हैं और फैंस तस्वीरों की खूब सराहना कर रहे हैं. कई फैंस ये भी कह रहे हैं कि आप दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लगती है और आपको शादी कर लेना चाहिए. ए‍क यूजर्स ने कमेंट किया, "कृपया शादी कर लें."

एक अन्य यूजर ने लिखा, "माशाअल्लाह आप दोनों की ऑफ स्क्रीन एक खूबसूरत जोड़ी है." वहीं एक शख्स ने कमेंट किया, ''ओ माय गोड प्लीज मैरिज कर लो.'' एक आदमी ने कमेंट किया, "सलमान सर आपको करिश्मा मैम से शादी करना था आप दोनों की जोड़ी सच में कमाल है .. जुड़वा, जीत, चल मेरे भाई, अंदाज अपना अपना, बीवी नं 1.

Next Story