एंटरटेनमेंट

इनविटेशन के बाद भी Katrina-Vicky की शादी में नहीं जाएंगे Salman Khan

इनविटेशन के बाद भी Katrina-Vicky की शादी में नहीं जाएंगे Salman Khan
x

KATRINA_SALMAN

सलमान खान (Salman Khan Will NOT Attend Vicky and Katrina Wedding) कटरीना और विक्की कौशल की शादी में नहीं आएंगे.

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनो शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म अंतिम में नजर आने वाले है. बता दे की इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का दौर चल रहा है. जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Kaitrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सवाई माधोवपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बारवरा रिजॉर्ट में सात फेरे लेंगे. बताया जाता है की दोनों ने अपने करीबियों को निमंत्रण भेज दिया है.

सलमान खान नहीं आएंगे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ एक दूसरे को डेट कर चुके है. भले ही दोनों के रास्ते अलग हो चुके हो लेकिन आज भी दोनों एक दूसरे के बहुत करीबी दोस्त है. बताया जा रहा है की कटरीना और विक्की के शादी का पहला इनविटेशन सलमान खान और उनके परिवार को भेजा गया था. लेकिन सलमान खान इसके बावजूद शादी में शरीक नहीं हो रहे है.

बता दे की फिल्मो दुनिया में कदम रखने से पहले ही कटरीना कैफ सलमान खान के परिवार से काफी नजदीकियां रखती है. इस शादी में कई लोग हैं जो इस लिस्ट में शामिल होने वाले हैं. दोनों ही एक्टर्स इंडस्ट्री के अपने दोस्त और मेंटर्स को बुलाने वाले हैं.

शादी में शामिल होने वालो की ये है लिस्ट (Vicky Katrina Wedding Guest)

इस लिस्ट में करण जौहर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, मिनी माथुर और रोहित शेट्टी का नाम शामिल है. इसके अलावा वरुण धवन और नताशा दलाल भी शादी में शामिल हो सकते हैं.


Next Story