एंटरटेनमेंट

Salman Khan Marriage With Karishma Kapoor: दूसरी बार सलमान खान के साथ सात फेरे लेंगी करिश्मा कपूर? सोशल मीडिया पर मचा तहलका

Salman Khan Marriage With Karishma Kapoor: दूसरी बार सलमान खान के साथ सात फेरे लेंगी करिश्मा कपूर? सोशल मीडिया पर मचा तहलका
x
बॉलीवुड के माने जाने एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अक्सर सुर्खियों में रहते है.

Karishma Kapoor And Salman Khan Marriage, Salman Khan And Karishma Kapoor, Salman Khan Karishma Kapoor: बॉलीवुड के माने जाने एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अक्सर सुर्खियों में रहते है. सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चे में है. सलमान खान के फैन्स उनकी शादी को लेकर चिंतित है. और लम्बे समय से गुड न्यूज़ का इंतज़ार कर रहे है. सोशल मीडिया पर सलमान खान की शादी की अफवाहे अक्सर वायरल होती रहती है. एक बार दावा किया जा रहा है कि 57 साल के सलमान खान एक बार फिर शादी करने जा रहे है.

सूत्रों के मुताबिक 57 साल के सलमान खान ने शादी का विचार कर लिया है. और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दावा किया जा रहा है कि सलमान खान एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ 7 फेरे लेने जा रहे है. दोनों काफी करीब है. दोनों की दोस्ती काफी लम्बे समय से है. सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस खबर की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। सलमान खान और करिश्मा की तस्वीर लम्बे समय से चर्चे में है.

खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की शादी की खबरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी. दावा किया जा रहा था की दोनों ने चुपचाप शादी रचा ली है. खैर बाद में ये खबर फ़र्ज़ी निकली. किसी ने फोटोशॉप के माध्यम से फोटो से खिलावड़ किया था. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने शादी की खबरों का खंडन किया था.


Next Story