एंटरटेनमेंट

Salman Khan ने उड़ाया था Sidharth Shukla की मौत का मजाक, फिर सच में सिद्धार्थ नहीं रहे..

Salman Khan ने उड़ाया था Sidharth Shukla की मौत का मजाक, फिर सच में सिद्धार्थ नहीं रहे..
x

salman_khan_sidharth_shukla

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत को लगभग 1 महीने बीत चुके है. बावजूद इसके उनके फैंस उन्हें भूल नहीं पा रहे है. बता दे की सिद्धार्थ शुक्ला की मौत 2 सितम्बर को हार्ट अटैक से हो गई थी. सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनके सबसे करीबी रही शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) अभी तक सदमे से बाहर नहीं निकल पाई है. शहनाज ने खुद को कमरे के अंदर कैद कर लिया है. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो लगभग 2 साल पुराना बताया जा रहा है. इस वीडियो में सलमान ने सिद्धार्थ की मौत को लेकर मजाक उड़ाया था.

40 साल की उम्र में दुनिया छोड़ने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 के शो में बाते था की उन्हें सिगरेट की लत हो गई थी. जिसे छोड़ने की उन्होंने बहुत कोशिश की थी. सिद्धार्थ ने यहाँ तक कहा था की वो अपने फेफड़े को साफ़ कराने लन्दन जाएंगे. लेकिन देखिये खुदा को कुछ और मंजूर था और वो इस दुनिया से ही चले गए.



सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जब मौत हुई तो उनका करियर काफी पीक मे था. आने वाले समय में उनके पास कई वेब सीरीज और फिल्मो के ऑफर थे. सिद्धार्थ के साथ-साथ शहनाज भी तेजी से बढ़ती जा रही थी. लेकिन दोनों की जोड़ी को किसी की नजर लग गई और दोनों अलग हो गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 13 के शो के दौरान ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की तबियत बहुत ज्यादा ख़राब हो गई थी. यहाँ तक की वो कुछ दिन के लिए एडमिट भी हुए थे. हालांकि इस दौरान उनका शो में दबदबा बना रहा था. बताया जाता है की इसी शो में सलमान खान (Salman Khan) ने सिद्धार्थ के इस दुनिया को छोड़ कर जाने का मजाक बनाते दिखाई दिए थे. अब सिद्धार्थ की मौत के बाद लोगों को उनका यह मजाक पसंद नहीं आ रहा है.



वीडियो में सलमान सिद्धार्थ से कहते हैं कि ' जनता ने तो आपको सैफ कर लिया अब देखते हैं ऊपर वाला सैफ करता है या नहीं.' यह बात सलमान ने तब कही थी जब सिद्धार्थ हॉस्पिटल में भर्ती थे और जनता ने उन्हें वोट देकर एवीक्शन से बचा लिया था. खैर सलमान ने ये बात मजाक तौर पर कहा था लेकिन फैंस इस वीडियो को देख काफी गुस्से में है और सलमान को भला-बुरा कह रहे है.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story