एंटरटेनमेंट

शिल्पा के पति राज कुंद्रा का सलमान खान ने उड़ाया मजाक, शमिता ने दिया करारा जवाब

शिल्पा के पति राज कुंद्रा का सलमान खान ने उड़ाया मजाक, शमिता ने दिया करारा जवाब
x

सलमान खान राज कुंद्रा 

सलमान खान ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम लेकर सबको हैरान कर दिया.

सलमान खान ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम लेकर सबको हैरान कर दिया. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के उत्साही दर्शकों ने 9 अक्टूबर को पहला वीकेंड का वार एपिसोड देखा. यह एपिसोड उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था. शमिता शेट्टी का चेहरा देखने लायक हो जाता है. शमिता शेट्टी राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी की बहन है. दरअसल शमिता शेट्टी का चेहरा देखने लायक हो जाता है. शमिता शेट्टी राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी की बहन है.

सलमान खान (Salman Khan) ने निशांत भट को प्रतीक सहजपाल का समर्थन करने और गलत निर्णय लेने से नहीं रोकने के लिए फटकार लगाई. वह उन्हें ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि प्रतीक सहजपाल ने बाथरूम का लॉक खोल दिया था, जब विधि पंड्या बाथरूम में होती हैं. प्रतीक सहजपाल को डांटने के बाद सलमान खान निशांत भट्ट को फटकारते हैं. सलमान निशांत से कहते है कि उन्हें समझ में आ गया होगा कि वह उन्हें क्यों डांट रहे है.



इसके बाद सलमान ने करण कुंद्रा सहित घर के और सदस्यों के नाम लिए. हालांकि, करण कहने के तुरंत बाद उन्होंने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का भी नाम लिया. सलमान खान ने कहा, 'राज कुंद्रा भी समझ गया. इसपर शमिता शेट्टी चौंक जाती हैं लेकिन सभी लोग मुस्कुराने लगते हैं और फिर हंसने लगते हैं.

वहीं शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), जिन्हें पहले बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था वो अब बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का हिस्सा हैं. वैसे इस मामले पर शमिता शेट्टी ने सलमान खान को कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान बार-बार इस ओर जा रहा है. लोग सलमान खान की बात को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि सलमान ने जान-बूझकर शमिता के सामने ऐसा मजाक किया.


गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उन्हें हाल ही में जमानत मिली हैl शमिता शेट्टी से जब पूछा गया था, तब उन्होंने कहा था, 'मुझे यह शो पहले ही ऑफर हो चुका था और मैंने इसे करने का मन बनाया थाl यह मेरे लिए बहुत मुश्किल भरा समय था. मुझे बहुत ज्यादा ट्रोल किया गयाl जबकि इससे मेरा कोई लेना देना नहीं हैl मेरा परिवार इससे निपटने का पूरा प्रयास कर रहा है.'


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story