एंटरटेनमेंट

Tiger 3 शूट के लिए रूस निकले सलमान खान, एयरपोर्ट पर इंस्पेक्टर ने रोका, वीडियो वायरल

Manoj Shukla
20 Aug 2021 5:14 AM GMT
Salman Khan leaves for Russia for Tiger 3 shoot, Inspector stopped at airport, video goes viral
x
सलमान खान (Salman khan) टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग के लिए रूस निकले। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। एयरपोर्ट पर ड्यूटी में तैनात इंस्पेक्टर ने उन्हें रोक लिया! जिसकी जमकर चर्चा हुई।

मुम्बई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman khan) का एक वीडियों सोशल मीडिया में इन दिनों सुर्खियों में हैं। इस वीडियो को फोटोग्राफर वीरल भैय्यानी ने अपने इंस्ताग्राम एकाउण्ट से शेयर किया है। जिसमें बताया गया कि सलमान खान टाइगर 3 (Tiger 3 film) फिल्म की शूटिंग के लिए रूस जा रहे हैं। वीडियो में सलमान खान ब्लैक ड्रेस में नजर आए। वह गाड़ी से उतरते हैं और फोटोग्राफर को पोज देते हैं। आगे वह जब एयरपोर्ट पर इंटर करने लगते हैं तो ड्यूटी में तैनात सीआईएफएस इंस्पेक्टर ने उन्हें रोक लिया। जहां सलमान थोड़ी दूर रूकते हैं। कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद वह आगे बढ़ते हैं।

इंस्पेक्टर की कर रहे लोग तारीफ

सलमान खान (Salman khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी वायरल हुआ। जिसमें लोग सीआईएफएस इंस्पेक्टर की जमकर तारीफ किए। लोगों उनके ड्यूटी की सराहना की। साथ ही सलमान से कही ज्यादा हैण्डसम उन्हें बताया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इंस्पेक्टर ने सलमान को रोका, बहुत अच्छा लगा, ड्यूटी के लिए सैल्यूट। तो एक यूजर ने लिखा कि इंस्पेक्टर बेहद गुड लुकिंग है। वह स्टार के बराबर है।

कैटरीना भी आई नजर

टाइगर 3 शूट (Tiger 3) के लिए निकली कैटरीना कैफ भी एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई। इस दौरान उन्होंने ने भी ब्लैक ड्रेस पहन रखी थी। कैटरीना का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। इस दौरान कैटरीना चेहरे पर मास्क लगाए दिखी।

टाइगर 3 का फैस को इंतजार

सलमान खान (Salman khan) एवं कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। लम्बे समय से ये दोनों स्टार इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस सलमान एवं कैटरीना को एकसाथ देखने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। यह एक एक्शन फिल्म होगी। जो रूस के टर्की एवं आस्ट्रिया में शूट की जाएगी।

Next Story