Bollywood/75-salman-khan-tweet-radhe-your-most-wanted-bhai.jpg

'राधे' की पायरेसी पर भड़कें सलमान खान / अभिनेता ने लीक करने वालों को चेतावनी देते हुए फैंस को आगाह किया, IMDb रेटिंग 1.9/10

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
16 May 2021

Salman Khan Angry at 'Radhe' Your Most Watned Bhai Piracy / सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पटानी (Disha Patani) की हाल में ही रिलीज़ हुई फिल्म 'राधे' योर मोस्ट वांटेड भाई ('Radhe' your most wanted bhai) लीक हो चुकी है. इस बात से अभिनेता सलमान खान भड़क गए हैं. उन्होंने फिल्म को लीक करने वालों को चेतावनी देते हुए अपने फैंस को आगाह किया है कि यह साइबर क्राइम (Cyber Crime) के अंतर्गत आता है, आप इसके शिकार न हों. 

दरअसल, कोरोना संक्रमण के चलते देश भर के कई हिस्सों में मूवी थिएटर्स में ताले लगे हुए हैं. इस बीच सलमान खान की 'राधे' योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe, Your Most Wanted Bhai) फिल्म रिलीज़ हुई. फिल्म को 250 Rs के pay per view की शर्त पर Zee5 OTT और DTH प्लेटफार्म में रिलीज़ किया गया. 

13 मई को जैसे ही फिल्म रिलीज़ की गई, उसके कुछ घंटे बाद ही सलमान की यह फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई. इसका HD प्रिंट पायरेसी साइट्स में अपलोड कर दिया गया. अब लोग फिल्म को पायरेसी वेबसाइट के जरिए डाउनलोड और स्ट्रीम करके देख रहें हैं. जिसके चलते प्रोडूसर्स को तगड़ा झटका लग रहा है. जिसके चलते अभिनेता सलमान खान काफी नाराज हैं. 

सलमान ने किया आगाह! साइबर सेल के पचड़े में फंस सकते हैं आप

फिल्म पायरेसी साइट्स में लीक होने के बाद सलमान ने लिखा "हमने अपनी फिल्म 'राधे' आपको वाजिव दाम 249 रुपए पर व्यू पर दिखाने की पेशकश की. बावजूद इसके पायरेटेड साइट्स गैरकानूनी रूप से फिल्म की स्ट्रीमिंग कर रहे हैं, जो कि गंभीर अपराध है. साइबर सेल इन सभी गैरकनूनी पायरेटेड साइट्स साइट्स के खिलाफ एक्शन ले रही है. प्लीज पायरेसी का हिस्सा मत बनिए, नहीं तो साइबर सेल आपके खिलाफ भी एक्शन लेगी. प्लीज समझिए आप साइबर सेल के पचड़े में फंस सकते हैं."

OTT और DTH प्लेटफार्म पर रिकॉर्ड व्यूज 

सलमान की राधे, योर मोस्ट वांटेड भाई ने एक रिकॉर्ड भी कायम किया है. यह पहली फिल्म बन गई है, जिसने OTT और DTH प्लेटफार्म में रिकॉर्ड तोड़ व्यूज बटोरे है. पहले ही दिन इस फिल्म ने 4.2 मिलियन व्यू सिर्फ Zee5 में बटोरे हैं. इसके साथ ही यह किसी भी OTT प्लेटफार्म में पहले दिन सबसे अधिक देखे जाने वाली फिल्म बन गई है. सलमान ने इसके लिए पोस्ट शेयर कर धन्यवाद भी कहा है. 

IMDb रेटिंग 1.9/10

फिल्म रिलीज़ होते ही रिकॉर्ड तोड़ देखी तो जाने लगी. लेकिन विश्वस्त IMDb (Internet Movie Database) में इसे बेहद ही कम रेटिंग दी गयी है. IMDb में Radhe Your Most wanted Bhai को 10 में से 1.9 rating दी गई है.

इसके अलावा क्रिटिक्स अपने अपने तौर पर फिल्म को रेटिंग दे रहें हैं. सलमान खान (Salman Khan) की हाल ही में राधे रिलीज हुई है. फिल्म को लेकर लोगों को क्रेज तो है लेकिन फिल्म की कहानी को लेकर काफी खराब रिव्यू सामने आ रहे हैं. लेकिन ये कोई पहली दफा नहीं है जब सलमान की फिल्मों के देख लोगों ने सिर पीटा हो. बल्कि इससे पहले भी वो कई फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं.

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER