एंटरटेनमेंट

Salman Khan Film Radhe Trailer Out : फिल्म वाॅटेड स्टाइल में गुण्डों का सफाया करते नजर आएंगे सलमान

Manoj Shukla
22 April 2021 11:31 AM GMT
Salman Khan Film Radhe Trailer Out : फिल्म वाॅटेड स्टाइल में गुण्डों का सफाया करते नजर आएंगे सलमान
x
Salman Khan Film Radhe Trailer Out : सलमान खान स्टारर फिल्म राधे का टीजर आज 11 बजे रिलीज किया गया है। टीजर में रणदीप हुड्डा, दिशा पटानी, जैकी श्राफ की झलक देखने को मिली हैं। यह फिल्म 13 मई ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Salman Khan Film Radhe Trailer Out : सलमान खान स्टारर फिल्म राधे का टीजर आज 11 बजे रिलीज किया गया है। टीजर में रणदीप हुड्डा, दिशा पटानी, जैकी श्राफ की झलक देखने को मिली हैं। यह फिल्म 13 मई ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को निर्देशित प्रभु देवा ने किया है। इससे पहले भी प्रभु देवा सलमान को लेकर दबंग एवं वाॅटेड जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके हैं। फिल्म की कुछ स्टोरी वाॅटेड से मिलती-जुलती नजर आती हैं।

Salman Khan Film Radhe Trailer Out : फिल्म वाॅटेड स्टाइल में गुण्डों का सफाया करते नजर आएंगे सलमानबीते दिनों सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया था। जिसमें उन्होंने यह कंर्फम किया था कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज डेंट नहीं बदली है। यह फिल्म ईद के मौके पर ही 13 मई को रिलीज की जाएगी।

डिजिटल प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

सलमान ने बीते दिनों एक पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि सिनेमा घरों के साथ ही कोरोना महामारी को देखते हुए यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर भी रिलीज की जाएगी। जिससे लोग सुरक्षित रहकर घर पर ही फिल्म का आनंद ले सके।

वादा किया पूरा

सलमान खान ने इससे पहले फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि जो मैं कमिटमेंट करता हूं उसे पूरा करता हूं। लिहाजा सलमान ने 13 मई को फिल्म रिलीज किए जाने का वादा किया था। लिहाजा कोरोना महामारी के बीच लोगों की सुरक्षा को देखते हुए फिल्म सिनेमा के साथ ही डिजिटल प्लेटफार्म पर भी रिलीज जा रही है।

दिखेगा जोरदार एक्शन

फिल्म वाॅटेंड की तरह ही सलमान खान इस फिल्म में भी बिना वर्दी के गुण्डों की सफाई करते हुए नजर आएंगे। फिल्म राधे का टीजर देखने के बाद आपको वाॅटेंड फिल्म की याद जरूर आएंगी। फिल्म में संभवतः मेन विलेन का किरदार जैकी श्राफ एवं रणदीप हुड्डा निभाते हुए नजर आएंगे।

Also Read- वादे के पक्के सलमान: तय डेट पर ही रिलीज करेंगे फिल्म राधे, कल जारी होगा टीजर

Also Read- जिस्म फिल्म के बोल्ड सीन कैसे हुए शूट, पूजा भट्ट ने सालों बाद किया खुलासा

Next Story