एंटरटेनमेंट

रात के अंधेरे में मिस्ट्री गर्ल के साथ इस हालत में रंगे हाथ पकड़े गए Saif के बेटे Ibrahim Khan?

Saifs son Ibrahim Khan
x

Saifs son Ibrahim Khan

इब्राहिम अली खान एक मिस्टी गर्ल के साथ नजर आये है. उन्हें रात के अंधेरे में होटल में देखा गया है.

Ibrahim khan Affair: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लाड़ले इब्राहिम खान (Ibrahim khan) भले ही अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखे है. फिर भी आये दिन मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते है. सैफ के बेटे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है. अभी हाल ही में इब्राहिम अली खान एक मिस्टी गर्ल के साथ नजर आये है. उन्हें रात के अँधेरे में होटल में देखा गया है. दरअसल जिस लड़की की बात हो रही है. वो कोई और नहीं एक्ट्रेस पलक तिवारी है. पलक का नाम इब्राहिम अली खान के साथ कई बार जोड़ा गया है.

एक ही साथ हुए स्पॉट

पलक और इब्राहिम के अफेयर को लेकर कई बार खबरे सामने आ चुकी है. एक वीडियो वायरल होने के बाद अब दोनों के रिश्ते पर एक बार फिर सवाल उठने लगे है. इंस्टाग्राम पर पैपराज़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि पलक और इब्राहिम एक ही पार्टी में जाते दिखाई दें रहे है.

पलक ने ब्लैक कलर की छोटी सी ड्रेस पहनी है जिसमें वो बहुत हॉट लग रही हैं. किसी का भाई किसी की जान एक्ट्रेस ने जैसे एंट्री ली वैसे ही इब्राहिम ब्लैक कलर के शर्ट में पार्टी में एंटर किए. ऐसा लगा मानो दोनों ने ट्विनिंग करने का फैसला किया है. बता दें एक एक इंटरव्यू में पलक ने इब्राहिम के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों के बारे में जवाब देते हुए कहा था कि, हम अच्छे दोस्त हैं. वह बहुत प्यारा लड़का है. हम कभी-कभी बात करते हैं और बस इतना ही.

Next Story