एंटरटेनमेंट

Saif के बेटे Ibrahim Ali Khan की बॉलीवुड में इंट्री

Shashank Dwivedi
2 Oct 2021 5:00 AM GMT
Saif के बेटे Ibrahim Ali Khan की बॉलीवुड में इंट्री
x

ibrahim ali khan saif ali khan

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का बॉलीवुड कदम रखना कंफर्म हो गया है.

नई दिल्ली: अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) पहले ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हो चुकी हैं. अब सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का बॉलीवुड कदम रखना कंफर्म हो गया है. सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि इब्राहिम करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में डायरेक्टर को असिस्ट कर रहे हैं.

सैफ ने यूट्यूब चैनल के लिए एक साक्षात्कार में मेजबान सिद्धार्थ कन्नन के साथ बात की, जहां उन्होंने कहा कि इब्राहिम बॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं. हालांकि वह पर्दे के पीछे रहकर अपना फिल्म प्रोडेक्शन के बारें में जानेंगे. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. इनके अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे.



सारा -तैमूर और जेह की बॉन्डिंग पर सैफ ने कहा - सारा सभी बच्चों से बड़ी हैं इसलिए उनका नेचर भी सभी से अलग है। तैमूर को जहां एक अच्छे गाइडेंस की जरूरत है तो वहीं अभी जेह अपनी स्माइस से सभी का दिल जीत रहा है.

उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि उनके जीवन के हर दशक में उनके 20, 30, 40 और 50 के दशक से एक बच्चा है. इसलिए वो भी अलग है. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि करण की कौन सी फिल्म इब्राहिम उनकी सहायता कर रहे हैं. इस दौरान सैफ ने यह नहीं बताया कि उनका बेटा आखिर किस फिल्म में करण के साथ काम कर रहा है.


Next Story
Share it