एंटरटेनमेंट

Kareena Kapoor Khan को पाने के लिए Saif Ali Khan ने की थी कड़ी मेहनत, बेबो की माँ से कहा था- मुझे...

Kareena Kapoor Khan को पाने के लिए Saif Ali Khan ने की थी कड़ी मेहनत, बेबो की माँ से कहा था- मुझे...
x
Kareena Kapoor Khan को पाने के लिए Saif Ali Khan ने की थी कड़ी मेहनत, बेबो की माँ से कहा था- मुझे...मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहते है. बता दे की हाल ही में करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान से जुड़े किस्से को शेयर किया. साथ ही करीना ने बताया की उन्हें पाने के लिए सैफ अली खान ने कितनी मेहनत की है. 

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहते है. बता दे की हाल ही में करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान से जुड़े किस्से को शेयर किया. साथ ही करीना ने बताया की उन्हें पाने के लिए सैफ अली खान ने कितनी मेहनत की है.

कई साल रहे रिलेशन में

एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan बॉलीवुड के हॉट कपल के रूप में पहचाने जाते है. इन्होने कई साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी कर ली थी. हॉल ही में करीना ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था.

सैफ ने करीना की माँ से की थी ये माँग

एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बताया की जब हम रिलेशनशिप में थे. तो सैफ ने कहा की हम दोनों को अब साथ रहना चाहिए। ऐसे में मैंने सैफ से कहा इसके लिए तुम्हे मेरी माँ से बात करनी होगी। सैफ करीना की माँ से बात करने के लिए तैयार हो गए.

सैफ ने करीना कपूर खान के घर में जाकर उनकी माँ बबिता कपूर से कहा की मै उम्र में भले ही बड़ा हूँ. पर मै आपकी बेटी से बहुत प्यार करता हूँ. और हमेशा उसे खुश भी रखूँगा. सैफ का जवाब सुन बबिता ने कहा की मै तुमसे यही चाहती हूँ की तुम करीना पर कोई रोक टोक मत लगाओ और उसे हमेशा खुश रखो.

सैफ ने करीना की माँ से कहा की मै और करीना लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहते है. बस आपकी इज़ाज़त की जरूरत है. इतने में करींना की माँ तैयार हो गई और उन्हें साथ रहने की इज़ाज़त दे दी.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story