एंटरटेनमेंट

Saif Ali Khan हुए बर्बाद, लुट गई उनकी 70 परसेंट कमाई? जानिए!

When Saif Ali Khan was approached by two boys to dance with girlfriends, he was thrashed fiercely for refusing
x

Saif Ali khan photo-instagram

Saif Ali Khan बॉलीवुड के नवाब के नाम से जाने-जाते है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. बता दे की हाल ही में उनकी फिल्म 'बंटी और बबली 2' रिलीज हुई है. जो दर्शको को काफी पसंद आ रही है. बता दे की हाल ही में सैफ अली खान और उनकी कोस्टार रानी मुखर्जी ने बड़ा खुलासा किया है. सैफ ने बताया की कैसे एक बार इंवेस्टमेंट किया था. जिसके बाद उन्हें मिले धोखे के कारण अपनी कमाई का 70 प्रतिशत हिस्सा खो दिया था। ये वाकया सुनकर रानी हैरान रह गईं।

सैफ ने किया खुलासा

सैफ अली खान ने खुलासा करते हुए बताया की उन्होंने 'एक प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई इंवेस्टमेंट था. और उनसे कहा गया था की 3 साल में आपकी प्रापर्टी वापस मिल जाएंगी लेकिन आज दिनांक तक उनकी प्रापर्टी वापस नहीं दी गई. सैफ ने बताया की उन्होंने जो कमाया था उसका 70 प्रतिशत भाग खो दिया था.

सैफ की यह बात सुन वहां बैठे सभी लोग और रानी मुखर्जी दंग रह गई. बता दें कि सैफ और रानी की फिल्म 'बंटी और बबली 2' ऐसे ही धोखा-धड़ी करने के आरोपियों पर आधारित है.

खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले सैफ अली खान ने कई बड़े-बड़े खुलासा किये है. बता दे की सैफ इन दिनों अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के साथ रह रहे है.

Next Story