एंटरटेनमेंट

Shahrukh Khan Pathaan First Look: शाहरुख़ खान ने शेयर किया पठान का फर्स्ट लुक, फैंस बावले हो गए

Shahrukh Khan Pathaan First Look: शाहरुख़ खान ने शेयर किया पठान का फर्स्ट लुक, फैंस बावले हो गए
x
Shahrukh Khan Pathaan First Look: शाहरुख़ के पठान फिल्म लुक में एक्टर हाथ में हथकड़ी और बन्दूक लिए खड़े हैं

Shahrukh Khan Pathaan Look: बॉलीवुड के किंग खान मतलब Shahrukh Khan ने अपनी अपकमिंग फिल्म पठान का पहला लुक सोशल मिडिया में शेयर किया है। पठान के फर्स्ट लुक में शाहरुख़ के हाथों में हथकड़ी है और वो खतरनाक टाइप की शॉटगन लिए हुए ऐन. लम्बे बाल, चेहरे में ज़ख्म, खून से लथपथ शाहरुख़ को देख फैंस बावले हो गए हैं.

शाहरुख़ के लिए 25 जून का दिन खास है

बॉलीवुड के बादशाह खान ने 25 जून को अपनी मोस्ट अवेटेड मूवी पठान का पहला लुक इसी लिए रिवील किया है क्योंकि आज का दिन किंग खान के लिए काफी अहमियत रखता है. आज शाहरुख़ खान को बॉलीवुड में एंटर हुए 30 साल बीत गए हैं. शाहरुख़ फिल्म इंडस्ट्री को दिए 30 सालों का जश्न मना रहे हैं और अपने फैंस की ख़ुशी के लिए उन्होंने पठान में अपने किरदार का पहला लुक शेयर किया है.

Pathaan Shahrukh Khan First Look:


शाहरुख़ ने पठान फिल्म में अपने किरदार का पहला लुक शेयर करते हुए लिखा कि- 30 साल बीत गए लेकिन मैं इसे गिन नहीं रहा हूं क्योंकि आपकी मुस्कान और प्यार अनंत है. शाहरुख़ ने इस दौरान पठान की रिलीज डेट भी बताई

पठान कब रिलीज होगी

Pathaan Release Date: शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम की फिल्म पठान अगले साल 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाहॉल्स में एक साथ रिलीज होगी। इसे हिंदी के अलावा तेलगु-तमिल-मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

अगले साल शाहरुख़ की 3 फ़िल्में रिलीज होंगी

Upcoming Shahrukh Khan Movies 2022-23: वैसे तो शाहरुख़ इसी साल कई फिल्मों में कैमिओ करने वाले हैं. लेकिन शाहरुख़ खान स्टार फिल्मों के रिलीज होने का सिलसिला अगले साल 2023 से शुरू होने वाला है. जनवरी में पठान रिलीज होगी और उसके बाद एलटी की फिल्म जवान, राजकुमार की डंकी रिलीज होगी


Next Story