एंटरटेनमेंट

Shehnaaz Gill के फैंस के लिए दुःखद ख़बर, ज्योतिषी ने कहा आने वाला समय शहनाज़ के लिए बहुत ख़राब

Shehnaaz Gill के फैंस के लिए दुःखद ख़बर, ज्योतिषी ने कहा आने वाला समय शहनाज़ के लिए बहुत ख़राब
x

Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill इन दिनों सोशल मीडिया से दूरी बना ली है.

टीवी कलाकार और विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत को 1 महीने बीत चुके है. इस बीच उनके फैंस उन्हें लगातार याद कर रहे है. बता दे की सिद्धार्थ की मौत 2 सितम्बर को दिल का दौरा पड़ने की वजह से हो गई थी. सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद अगर किसी को सबसे ज्यादा झटका लगा है तो वो है उनकी सबसे करीबी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill). सिद्धार्थ के न रहने के बाद उन्हें संभालना बहुत मुश्किल होता जा रहा है.


बता दे की अभी हाल ही में एक चौका देने वाली खबर आ रही थी कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सिद्धार्थ के जाने के बाद 1 महीने बाद वापस काम में लौट आई है. लेकिन जब हमारे रिपोर्टर ने पता की तो ये खबर महज अफवाह निकली. टूटे दिल को लिए बैठी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर एक अंक ज्योतिषी ने भविष्य को लेकर बड़ा खुलासा किया है. ज्योतिषी ने बताय की शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आने वाल समय चुनौतियों से भरा होगा.


एक बातचीत में अंक ज्योतिषी डॉ. नव‌निधि वधावा ने कहा कि. , "शहनाज गिल को अपना मूड बदलने के लिए मेडीटेशन का सहारा लेना होगा. योगा करके उसे अच्छा लगेगा। शहनाज गिल का नंबर 27 है। सूर्य और केतू की दशा की वजह से शहनाज गिल के मूड में बार बार बदलाव होंगे।"


ज्योतिषी ने आगे कहा की सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज गिल टूट गई है. ऐसे में शहनाज के घर वाले उनका ख्याल रखे. ज्योतिषी ने आगे कहा की 2022 इनका समय ख़राब चल रहा है. ऐसे में 24 घंटे शहनाज के साथ रहना होगा.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story