एंटरटेनमेंट

Sachin की बेटी Sara Tendulkar ने छोड़ा Shubhman Gill का साथ, अब इस आदमी के साथ जंगल में कर रही ऐसी हरकत?

Sachin की बेटी Sara Tendulkar ने छोड़ा Shubhman Gill का साथ, अब इस आदमी के साथ जंगल में कर रही ऐसी हरकत?
x
Sara Tendulkar Shubhman Gill Affair: सचिन की बेटी सारा के साथ उनके अफेयर की कहानियां एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लग गई है.

Sara Tendulkar Shubhman Gill Affair: सचिन की बेटी सारा के साथ उनके अफेयर की कहानियां एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लग गई है. लेकिन इस बार ख़बर है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा. दरअसल सारा और शुभमन का इंस्टाग्राम अकाउंट देखा गया तो पता चला कि दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया हैं. हालांकि, सारा तेंदुलकर शुभमन की बहन शहनील गिल को फॉलो किया हुआ है. इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि क्या दोनों की दोस्ती खत्म हो गई है?

सारा और शुभमन गिल के बीच अफेयर सुर्खियों में छाया रहा है. दोनो के बीच अफेयर की अफवाह साल 2019 में पहली बार सामने आई थी. हालांकि, दोनों ने इस पर कभी ऑफिशियली कुछ नहीं कहा हैं. लेकिन दोनों के अफेयर की खबरें हमेशा ही चर्चा में रही हैं और सोशल मीडिया पर इस रिलेशनशिप को लेकर काफी मीम्स बने हैं. अभी हाल ही में सारा शुभमन गिल को छोड़कर अब इस अनजान शख्स के साथ नज़र आ रही है जिसकी वजह से अब सभी को यही जानना है की ये अनजान शख्स कौन है जिसके साथ सारा काफी समय से दिखाई दे रही है.


दरअसल अभी हाल ही में सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर कई देशो के टूर करने को नीलकी है. इस दौरान सारा छुट्टियां मनाने के लिए केन्या गई हुई हैं वहा वो काफी मजे करती दिखाई दे रही है सभी उनको इस तरह मजे करते देख उनकी तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है.

Next Story