एंटरटेनमेंट

Kartik Aaryan से शादी करने जा रही Sachin की बेटी Sara Tendulkar?

Kartik Aaryan से शादी करने जा रही Sachin की बेटी Sara Tendulkar?
x

kartik_aaryan_sara_tendulkar

भारतीय टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है.

मुंबई: भारतीय टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है. सारा की सुंदरता देख बड़े-बड़े एक्टर होश खो बैठते है. सारा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शानदार तस्वीर खीचकर वायरल करती रहती है. जिसमे उन्हें लाखो लाइक के साथ-साथ बहुत सारे कमेंट मिलते है. बता दे की शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के अफेयर के चर्चे तेजी से सोशल मीडिया में छाए हुए है इस बीच एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के एक कमेंट ने हड़कंप मचा कर रख दिया.



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा और शुभमन एक दूसरे को इंस्टाग्राम में कमेंट करते रहते है. इस बीच दोनों एक दूसरे के वीडियो फोटो को लाइक भी करते है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कई समय से खबर आ रही है की सारा और शुभमन एक- दूसरे को डेट कर रहे है. हालांकि दोनों ने कभी अपने अफेयर के बारे में खुलकर बात नहीं की है. अब सच क्या है दोनों ही जाने.

सारा और शुभमन का मामला शांत ही नहीं हुआ था की एक बार कार्तिक आर्यन के कमेंट ने हड़कंप मचा दिया. बता दे की सारा की तस्वीर को कार्तिक आर्यन ने लिखे किया जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें कमेंट करना शुरू कर दिया की. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है और जल्द ही दोनों शादी करने वाले है.



सारा तेंदुलकर के इस समय 14 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स इंस्टाग्राम में है. जानकारी के मुताबिक सारा लन्दन में रहकर मेडिसन की पढाई कर रही है.

Next Story