एंटरटेनमेंट

Sachin की बेटी Sara Tendulkar ने किया शादी का ऐलान? दिखाई होने वाले पति की तस्वीर

Sachin की बेटी Sara Tendulkar ने किया शादी का ऐलान? दिखाई होने वाले पति की तस्वीर
x
सचिन की तरह उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी अक्सर सोशल मीडिया में अपनी फोटो और वीडियो वायरल करती रहती है.

Sara Tendulkar Marriage: सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) क्रिकेट जगत का महान बल्लेबाज कहा जाता है. सचिन तेंदुलकर ने एक से बढ़कर एक परिया खेली है. क्रिकेट जगत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया में छाये रहते है. सचिन की तरह उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी अक्सर सोशल मीडिया में अपनी फोटो और वीडियो वायरल करती रहती है. सारा तेंदुलकर के द्वारा शेयर किए फोटोज और वीडियो लोगो को दीवाना बना देते है. सारा तेंदुलकर फैंस को बहुत पसंद आते हैं. सारा तेंदुलकर अपनी लक्जरी लाइफस्टाइल को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है. सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने बात रही हैं कि वो शादी कब करने वाली हैं?

सारा तेंदुलकर ने किया शादी का बड़ा खुलासा

दरअसल कुछ समय पहले सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने एक पोस्ट अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया था. जिसमे हसीना सारा तेंदुलकर अपनी करीबी दोस्त अलीशा के साथ मस्तियां करते नजर आ रही है. सारा तेंदुलकर ने वायरल पोस्ट में कहा की वो अपने दोस्त अलीशा से ज्यादा पैसे खर्च कर देती है. वही उनसे पहले शादी भी कर लेंगी. सारा तेंदुलकर ने वीडियो में ये बताया की उन्हें सीधा रहना बेहद पसंद है. वही कहा की दूल्हे की तस्वीर जल्द दिखाउंगी.



सोशल मीडिया पर बवाल काटती है सारा

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar Ki Shadi) को चाहने वाले बहुत ज्यादा है. वही उनके 2.2M फॉलोवर्स हैं. सारा मॉडलिंग भी करती है. वही खूबसूरती में एक्ट्रेस को मात देती है. सारा के बारे में ये भी कहा जा रहा है की वो जल्द ही फिल्मो में नजर आने वाली है. सारा तेंदुलकर के वायरल वीडियो के बारे में फैंस कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा दूल्हे की फोटो कब दिखाओगी? वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है वाह जल्दी से शादी कर लो.

ब्रेकअप की खबरें आई सामने

लम्बे समय से सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) के अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया में वायरल होते आ रहे है. वही अब कुछ समय पहले दावा किया गया की दोनों अलग हो चुके है. वही सोशल मीडिया अकाउंट से एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है.

Next Story