एंटरटेनमेंट

Sachin की बेटी Sara Tendulkar ने किया शादी का ऐलान? ये है होने वाला दूल्हा

sara_tendulkar_ki_shadi
x

sara_tendulkar_ki_shadi 

Sara Tendulkar Marriage: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सबसे लोकप्रिय स्टार-किड्स में से एक हैं.

Sara Tendulkar Marriage: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सबसे लोकप्रिय स्टार-किड्स में से एक हैं. सारा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वो एक इंटरनेट सेंसेशन हैं. बता दें कि सारा लंदन में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फोटोज शेयर करती रहती हैं.

सारा के पास देश ही नहीं बल्कि विदेशी फॉलोअर्स की संख्या भी काफी अधिक है। ऐसे में सचिन तेंदुलकर के बच्चे अब चर्चा में आने लगे हैं। अर्जुन तेंदुलकर पिता की तरह ही क्रिकेट जगत में शामिल हो चुके हैं। इस कारण वे चर्चा में बने रहते हैं। वहीं, सारा तेंदुलकर भी सोशल मीडिया पर अपना सिक्का चलाती हैं।

सारा तेंदुलकर ने बताया कब रचाएंगी शादी

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का नाम काफी सुर्खियों में रहता है. दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है. सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग की काफी खबरें अभी भी सुर्खियों में रहती है. सारा ने बताया की वो शादी कब करेंगी?

सारा तेंदुलकर ने कहा कि वो अपनी दोस्त अलीशा से पहले शादी करेंगी। सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar Ki Shadi) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। ये वीडियो उन्होंने अलीशा के साथ 20 साल दोस्ती पूरे होने के बाद शेयर किया है।

Next Story