एंटरटेनमेंट

Sachin की बेटी Sara Tendulkar ने किया शादी का ऐलान? जाने कौन है दूल्हा

Sachin की बेटी Sara Tendulkar ने किया शादी का ऐलान? जाने कौन है दूल्हा
x
Sara Tendulkar Marriage: सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) बॉलीवुड में न होने के बावजूद किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है.

Sara Tendulkar Marriage: सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) बॉलीवुड में न होने के बावजूद किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. उन्हें चाहने वाले लाखो करोडो में है. सारा तेंदलकर सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है. सारा अपनी फोटो और वीडियो अपने फैंस के लिए वायरल करती रहती है. सारा के वीडियो और फोटोज फैंस को बहुत पसंद आते हैं. सारा तेंदुलकर की लाइफस्टाइल किसी रानी से कम नहीं है. सचिन की चाहती बेटी सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल कर बताया की वो शादी कब करने वाली हैं?

सारा तेंदुलकर ने किया खुलासा

सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपनी दोस्त अलीशा के साथ नजर आ रही हैं. इसमें वह बताती हैं कि वह अपने दोस्त से ज्यादा पैसे खर्च करती हैं. वहीं, वह अपनी दोस्त से पहली शादी कर लेंगी. सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar Ki Shadi) ने वीडियो में ये भी बताया कि वह काफी सिंपल रहती हैं. सारा तेंदुलकर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खैर अभी तक सारा के दूल्हे का पता नहीं चला है. लेकिन सारा के फैंस जानने के लिए बेताब है की वो शादी किस्से करेगी.


गिल के साथ आती है अक्सर खबरे

जैसा की आप जानते है की सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग के चर्चे कई सालो से सोशल मीडिया में धूम मचा रहे है. लेकिन गिल ने दावा किया था कि वो सिंगल हैं. गिल ने इंटस्टाग्राम पर लोगों के साथ एक सवाल जवाब सेशन कर अपने सिंगल होने के बारे में बताया था. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है.

Next Story